INDORE में लगे अमित शाह वापस जाओ पोस्टर्स, बाजार बंद, काले झंडे की अपील | NATIONAL NEWS

05 October 2018

इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 6 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे वायुयान से इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेगे। वे एयरपोर्ट से इंदौर के राजवाड़ा पहुंचकर भाजपा के तीन दिवसीय जनसंपर्क महाअभियान का शुभारंभ करेंगे। कांग्रेस ने इस कार्यक्रम के रंग में भंग डालने की तैयारी कर ली है। रजवाड़े पर पोस्टर्स लगाए जा रहे हैं जिन पर लिखा है 'अमित शाह वापस जाओ।' व्यापारियों से शाह के विरोध स्वरूप दुकानें बंद रखने और दुकान पर काला झंडा लगाने की अपील की गई है। 

कहा जा रहा है कि ये पोस्टर कांग्रेसियों द्वारा लगाए गए है और सभी व्यापारियों से दुकाने बंद कर विरोध करने की अपील की गई है। राजवाड़े पर अहिल्या उद्यान पर लगे पोस्टरों पर लिखा है कि ‘अमित शाह वापस जाओ।’ इसके अलावा क्षेत्र में व्यापारियों को काले झंडे बांटकर उनसे अनुरोध किया गया कि कल वे अपने प्रतिष्ठान बंद रखे और दुकानों पर काले झंडे लगाकर अमित शाह का विरोध करें। 

कांग्रेस नेता एवं शहर अध्यक्ष प्रमोद टंडन, विनय बाकलीवाल, विवेक खंडेलवाल, गिरीश जोशी के नाम से ये पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टरों में प्रदेश सरकार को बलात्कार में नंबर वन, अपराधों में नंबर वन, बेरोजगारी में नंबर वन, किसानों की आत्महत्या के नंबर वन, कुपोषण में नंबर वन बताया गया है। वही घोटालों और महंगाई को लेकर भी हमला बोला गया है।

बता दे कि  शाह 6 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे वायुयान से इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेगे। वे एयरपोर्ट से इंदौर के राजवाड़ा पहुंचकर भाजपा के तीन दिवसीय जनसंपर्क महाअभियान का शुभारंभ करेंगे। वे राजवाड़ा से 12 बजे दशहरा मैदान पहुंचेगे। जहां इंदौर संभाग के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->