Advertisement

INDORE में BJP MLA को पब्लिक ने जमकर लताड़ा, जाने लगे तो हाथ पकड़कर रोका | MP NEWS



इंदौर। तुलसी नगर के रहवासियों के कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा विधायक महेन्द्र हार्डिया (MLA MAHENDRA HARDIA) को पब्लिक को रौद्र रूप देखने को मिला। पब्लिक ने उन्हे जमकर लताड़ा। यहां तक कहा कि अब वोट मांगने मत आना। पब्लिक से घिर विधायक वहां से उठकर जाने लगे तो लोगों ने उनका हाथ पकड़कर रोकने की कोशिश की। विधायक धक्का देते हुए मौके से निकल लिए। 

तुलसी नगर को वैध कॉलोनी से अवैध कॉलोनी किए जाने से नाराज 200 से अधिक रहवासियों ने मंगलवार को सरस्वती मंदिर परिसर में विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम रखा था। विरोध प्रदर्शन के दौरान रहवासी भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे थे। मप्र सरकार से नाराज रहवासियों को मनाने के लिए इंदौर-5 से भाजपा विधायक महेन्द्र हार्डिया वहां पहुंचे। 

स्थानीय पार्षद और विधायक की मौजूदगी में रहवासियों ने अपनी भड़ास निकाली और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। रहवासियों ने कहा कि तुलसी नगर के लिए पिछले 4 साल से विधायक और पार्षद ने कुछ नहीं करा और अब चुनाव आता देख हमें आश्वासन देने आ गए।

वोट मांगने मत आना
रहवासियों ने आगामी चुनाव में किसी भी दल को वोट नहीं देने की बात कही। साथ ही यह भी कहा कि चुनाव के समय हमारी कॉलोनी में इनका प्रवेश बंद रखा जाएगा, हमसे कोई वोट मांगने मत आना। यह सुनकर विधायक महेन्द्र हार्डिया नाराज हो गए और कार्यक्रम के बीच से ही उठकर जाने लगे। 

धक्का देकर निकल गए विधायक
विधायक को जाता देख रहवासियों ने उन्हें रोकने के लिए उनका हाथ पकड़ा लेकिन विधायक रहवासियों को लगभग धक्का देते हुए वहां से निकल गए। इसी बीच विधायक समर्थकों और रहवासियों में तीखी बहस भी हुई।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com