Advertisement

पति से रूठकर BHOPAL आई थी, 5 बदमाशों ने बंधक बना लिया, 15 दिन तक गैंगरेप | CRIME NEWS



भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल भी महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है। हरियाणा निवासी 19 साल की एक लड़की अपने पति से रूठकर नानी के पास भोपाल आई थी। 5 बदमाशों ने उसे एक फ्लेट में बंधक बना लिया और 15 दिन तक लगातार सामूहिक बलात्कार किया। पड़ौसियों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी तब कहीं जाकर लड़की मुक्त हो सकी। 

हबीबगंज थाना टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक हरियाणा निवासी 19 वर्षीय महिला इन दिनों हबीबगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली नानी के घर आई हुई है। उसका पति से विवाद चल रहा है। रविवार को एक रहवासी ने एक फ्लैट में कुछ युवकों के आने-जाने और असामाजिक गतिविधियों में लिप्त होने की सूचना दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो फ्लैट में एक महिला मिली। पूछताछ में उसने बताया कि ये फ्लैट विशाल नामक युवक का है, जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे बंधक बना रखा था। 

दो नाबालिग समेत मनीष, विशाल और गोलू इस फ्लैट में आते थे और उसके साथ अलग-अलग समय पर ज्यादती करते थे। महिला के इस बयान के आधार पर पुलिस ने पांचों के खिलाफ गैंगरेप, बंधक बनाने और अगवा करने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने दो नाबालिग समेत चार को हिरासत में ले लिया है, जबकि विशाल अभी फरार बताया जा रहा है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com