चुनावी रंजिश | भाजपा मंडल अध्यक्ष ने सरपंच की हत्या कर दी: पुलिस | Dhar mp news

22 October 2018

गंधवानी (धार)। भुतियापुरा गांव के सरपंच नजरू की हत्या कर दी गई। इस घटना का मुख्य आरोपी भाजपा का मंडल अध्यक्ष सूरज बघेल है। करीब 22 लोगों ने गिरोह बनाकर सरपंच को घेरा और तीरों से हमला कर दिया। सरपंच के शरीर में 14 तीर धंस गए। वो जान बचाने के लिए एक घर में घुसा तो हमलावर वहां भी पहुंच गए और 10 से 15 किलो वजनी पत्थरों से तब तक वार करते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

गंधवानी पुलिस ने मुख्य आरोपी सूरज बघेल सहित 22 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सूरज भाजपा का मंडल अध्यक्ष बताया जा रहा है। सरपंच के बेटे ने बताया कि सूरज बघेल पिताजी के खिलाफ सरपंच चुनाव में खड़ा हुआ था, लेकिन हार गया। तभी से वह हमसे रंजिश रखने लगा। तीन-चार दिन पहले गांव के ही भंगु भील ने हमारे खेत में लगे तार काटकर नुकसान पहुंचाया। यह खेत मालसिंह भिलाला का है। इसे हमने गिरवी रखा है।

पिताजी मालसिंह के साथ में रिपोर्ट लिखाने गए थे। रविवार दोपहर पिताजी अचार कुंडा तरफ से बाइक पर घर आ रहे थे तभी कपास में छुपकर बैठे आरोपियों ने तीर कामटी हमला कर दिया। पिताजी बाइक लेकर खेत तरफ भागे तो इन लोगों ने तीर मारे जो सिर, पीठ और पैर में लगे। वे जान बचाने के लिए गांव के ही कमरू के घर में छुपे लेकिन इन सभी घर में घुसते हुए तीर मारे। सूरज और एक अन्य आरोपी दिनेश ने उनके पेट में पत्थर मारे और जमीन पर गिरा दिया। जिससे काफी खून बह गया। मैं चिल्लाया तो मौके पर मेरी मां और अन्य लोग आ गए। हम लोगों को देखकर सारे आरोपी भाग गए। पिताजी की मौके पर ही मौत हो गई थी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week