अरविंद भदौरिया ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी: माखनलाल की छात्रा ने कहा | Bhind mp news

22 October 2018

भिंड। अरविंद भदौरिया ने मेरी जिंदगी बर्बाद करके रख दी है। मेरी एक शादी टूट चुकी है। दूसरी एक महीने बाद है परंतु भाजपा नेता मुझे उसके षडयंत्र से बाहर ही नहीं निकलने दे रहे हैं। भदौरिया ने मुझे एक पॉलिटिकल टूल की तरह यूज किया। मुझे बहकाकर विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ आरोप लगवाए। मेरी मां से एफआईआर पर जबरन साइन कराए। ये और ऐसे तमाम आरोप माखनलाल यूनिवर्सिटी की उस छात्रा ने लगाए जिसे हेमंत कटारे ने ब्लैकमेलिंग के मामले में गिरफ्तार करवाया था और जिसने हेमंत कटारे पर बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था। 

भोपाल के पत्रकारिता विश्वविद्यालय की छात्रा ने भिंड में पत्रकारवार्ता में भाजपा नेता अरविंद भदौरिया और एक पत्रकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रा ने कहा कि अरविंद भदौरिया और उसके वकील ने उसे अपने षड्यंत्र में फंसाया गया है। जबकि हेमंत कटारे निर्दोष है। पीड़ित छात्रा ने कहा कि अरविंद भदौरिया के कहने पर ही हेमंत कटारे पर आरोप लगाए गए थे। वो 3 मई को हाईकोर्ट में शपथपत्र दे चुकी है। 

पत्रकारों को दिए वीडियो
छात्रा ने भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद भदौरिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी जिंदगी पूरी तरह से बरबाद करने के बाद भी वो मुझे चैन से नहीं रहने दे रहा है। छात्रा ने अरविंद भदौरिया के कुछ वीडियो भी पत्रकारों को दिए, जिसके बारे में उसने कहा कि जब आप इन्हें देखेंगे तो भाजपा नेता की सच्चाई सामने आ जाएगी। 

पालटिकल टूल की तरह यूज किया
छात्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री को इस मामले संज्ञान लेना चाहिए। अरविंद भदौरिया ने मेरा यूज पालटिकल टूल की तरह किया है। उसका फायदा उसे अपनी राजनीतिक छबि बनाए रखने में मिला है। छात्रा ने कहा कि अरविंद भदौरिया ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए कोर्ट में हुई कार्रवाई को बदलवा दिया। इसके कहने पर पत्रकार धर्मेंद्र पैगवार और आकाश तैंलग ने बिचौलिए की भूमिका निभाई है। 

मेरी मां से जबरन साइन कराए
छात्रा ने कहा कि मेरी मां के नाम से जो एफआईआर हुई है उसपर इन लोगों ने उनसे जबरन साइन कराए हैं। इस पूरे मामले में धर्मेंद्र पैगवार, आकाश तैंलग और अरविंद भदौरिया की प्रमुख भूमिका है। छात्रा ने आरोप लगाया कि जो कैस बना है उसकी पूरी प्लानिंग अरविंद भदौरिया ने मुंगावली-कोलारस के उपचुनाव के दौरान की।

मुझे जातिवाद के नाम पर भड़काया गया था
छात्रा ने कहा कि अरविंद भदौरिया का कहना है कि वो सिर्फ उससे अक बार मिला है। लेकिन मेरे पास सबूत हैं कि वो मुझसे दो बार मिला है। छात्रा ने कहा कि अरविंद भदौरिया ने मुझे जातिवाद के नाम पर भड़काया। मुझसे कहा गया कि ब्राह्माण पुलिस अधिकारी और जज हेमंत कटारे की मदद कर रहे हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week