सैयद के जाल में फंस गई थी राजस्थान की मानसी, सूटकेस में लाश मिली | CRIME NEWS

16 October 2018

मुंबई। राजस्थान की फेमस मॉडल मानसी दीक्षित की लाश मुंबई के मलाड एरिया की झाड़ियों में मिली है। उसकी हत्या के आरोप में पुलिस ने सैयद ओशिवारा को गिरफ्तार किया है जो अंधेरी में रहता है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि सैयद ने सोशल मीडिया के जरिए मानसी को फंसा लिया था। बॉलीवुड के सपनों में खाई मानसी को पता ही नहीं चला कि वो मुंबई नहीं मौत की तरफ आगे बढ़ रही है। पूरी कहानी सावधान इंडिया के किसी सीरियल जैसी है। 

बात बुधवार की है। मुंबई पुलिस के पास एक टैक्सी ड्राइवर का फोन आया। कैब ड्राइवर ने बताया कि उसकी कैब को एक व्यक्ति ने अंधेरी से एयरपोर्ट के लिए बुक किया था परंतु वो बड़ा सा सूटकेस लेकर मलाड में उतरा और फिर सूटकेस फैंककर आॅटो में सवार होकर चला गया। पुलिस ने आॅटो को पकड़ा और उसमें सवार युवक को भी दबोच लिया। युवक ने अपना नाम सैयद ओशिवारा बताया। पहले तो वो हाईप्रोफाइल एप्रोच की बातें करने लगा लेकिन जब पुलिस के डंडे ने सवाल किए तो राज खोल दिया। 

पुलिस की टीम ने कैब चालक की निशानदेही पर मडाल के उस एरिया की छानबीन की तो सूटकेस में एक युवती का शव मिला। पहचान हुई मानसी दीक्षित निवासी राजस्थान जो मॉडल थी और बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए मुंबई आई थी। यह भी पता चल गया है कि सैयद ओशिवारा ने मानसी को अपने फ्लैट पर बुलाया जहां उसकी हत्या की। मानसी ने कुछ शॉर्ट फिल्म में एक्टिंग भी किया था। पुलिस के मुताबिक, सैयद से मानसी की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। 

सैयद ओशिवारा अंधेरी में रहता है। सोमवार को उसने मानसी को कॉल कर घर पर बुलाया था। आरोपी ने मानसी पर हमला किया और इसके बाद रस्सी से मानसी का गला भी दबाया ताकि सुनिश्चित कर सके कि वह मर गई है। हालांकि, अब तक हत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week