बीमार पत्नी से संबंध नहीं बना पाया तो जिंदा जला दिया | CRIME NEWS

01 October 2018

महाराष्ट्र। ये सनसनीखेज वारादत बीड शहर की है। मृतका की पहचान सायरा पठान के रूप में हुई है। जिले में हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां यौन संबंध बनाने से इनकार करने पर एक शख्स ने अपनी पत्नी को जिंदा ही जला डाला। इस दौरान महिला बुरी तरह से झुलस गई। बाद में उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि महिला के परिजनों ने भी इस मामले को लेकर आरोपी पति पर संगीन इल्जाम लगाए हैं। स्थानीय पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सायरा अपने पति अयूब पठान के साथ ही शहर के एक इलाके में रहती थी। एक रात अयूब ने अपनी पत्नी सायरा से यौन संबंध बनाने की इच्छा जताई।

मगर सायरा ने इसके लिए मना कर दिया। उसने अपने पति अयूब को बताया कि उसकी तबीयत खराब है।लेकिन सायरा की ये बात अयूब को बहुत ही नागवार गुजरी। दोनों के बीच खूब कहासुनी होने लगी। तभी अयूब ने गुस्से में सायरा के ऊपर केरोसिन ऑयल छिड़का और उसे आग लगा दी।

आग लगते ही सायरा मदद के लिए चीखने लगी। लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। उसी बुरी तरह से जल जाने पर जिले के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक सायरा ने मरने से पहले सक्षम अधिकारी के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था। जिसके अनुसार उसके साथ घटी घटना का जिम्मेदार उसका पति अयूब ही था। लिहाजा, पुलिस ने मृतका के पति अयूब पठान को गिरफ्तार कर लिया।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->