Loading...

CHHATARPUR: लोहा व्यापारी की उसी के हथौड़े से हत्या | MP NEWS

छतरपुर। पंकज हार्डवेयर के मालिक आनंद जैन की उन्हीं के हथौड़े से हत्या कर दी गई। हत्यारा कौन था इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। घटना की रात वो अपने गोदाम में थे। उनका शव उनके बिस्तर पर पड़ा मिला है। उनकी नृशंस हत्या की गई है। घटनास्थल पर आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। 

घटना छतरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के महल रोड की है जहां व्यापारी के गोदाम में उसका शव मिला। शव के पास हथौड़ी मिली और उसमें खून लगा हुआ था। वहीं व्यापारी के सिर से भी खून लगा हुआ था। व्यापारी का नाम आनंद जैन उर्फ़ सुकुमाल है और वे पंकज हार्डवेयर के संचालक थे। आनंद जैन रात में अपने गोदाम में ही रुके हुए थे। सुबह जब वो नहीं उठे तो लोगों को आशंका हुई। देखा तो यह मामला सामने आया। आनंद जैन का शव उन्हीं के बिस्तर पर पड़ा हुआ मिला है। 

घटना की सूचना मिलते ही एसपी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गए। मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जाहिर की है और यह भी बताया कि व्यापारी को बेरहमी से मारा गया है लेकिन हत्यारा कौन है इसका पता समाचार लिखे जाने तक नहीं चल पाया था। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com