Loading...

BJP: पुत्रमोह में कार्यालय संयोजक ने कार्यालय में किया प्रदर्शन | Bhopal mp news

भोपाल। टिकट को लेकर मारामारी केवल कांग्रेस में नहीं है बल्कि भाजपा में इससे कहीं ज्यादा है। चुनाव कार्यालय संयोजक विजेंद्र सिंह सिसौदिया ने ही मर्यादाएं तार तार कर दीं। उन्होंने पार्टी कार्यालय के भीतर जब राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल चुनावी तैयारियों को लेकर बैठक कर रहे थे। तभी जबर्दस्त प्रदर्शन किया। विवाद 2 दावेदारों के बीच है। 

पहले दावेदार हैं- देवेंद्र सिसोदिया, जो कि ऊर्जा विकास निगम के अध्यक्ष हैं और पार्टी के चुनाव कार्यालय संयोजक विजेंद्र सिंह सिसौदिया के बेटे हैं। पिता विजेंद्र कार्यालय में प्रदर्शन न करने को लेकर अब तक दावेदारों को नसीहत देते थे पर बेटे देवेंद्र के लिए सोमवार को वे खुद ही समर्थकों के साथ शक्ति प्रदर्शन करने लगे। पिता-पुत्र को समर्थकों ने फूल मालाएं पहनाईं, जमकर नारेबाजी हुई। बाद में देवेंद्र ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। 

इसी दौरान एक अन्य दावेदार राजेंद्र सिंह कुछ संतों को लेकर वहां पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे। कुछ देर के लिए दोनों नेताओं के समर्थक आमने-सामने हुए। बाद में समर्थक प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के कमरे के बाहर पहुंचे और नारेबाजी करने लगे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com