छुट्टियों के बारे में स्थिति स्पष्ट करे चुनाव आयोग, भाजपा ने लिखा पत्र | mp news

23 October 2018

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने निर्वाचन आयोग आयोग से आगामी दीपावली एवं भाईदूज आदि अवकाशों के दौरान निर्वाचन संबंधी काम को लेकर स्थिति स्पष्ट करने की मांग की है। इस संबंध में पार्टी की निर्वाचन आयोग संबंधी समिति के प्रदेश संयोजक श्री शांतिलाल लोढा ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त को पत्र लिखा है।

निर्वाचन आयोग संबंधी समिति के संयोजक श्री शांतिलाल लोढ़ा ने अपने पत्र में लिखा है कि विधानसभा चुनाव हेतु निर्वाचन अधिसूचना 2 नवंबर को घोषित होगी। इसी बीच दीपावली महोत्सव होने से स्थानीय अवकाश के कारण प्रत्याशी भ्रमित न हों, इसलिए आयोग इस संबंध में स्पष्ट रूप से आदेश जारी करे, तो उपयुक्त होगा। श्री लोढ़ा ने कहा है कि 7 नवंबर दीपावली छोड़कर शेष दिनों में चुनाव के लिए नामांकन प्रस्तुत किए जा सकेंगे और संबंधित आरओ एवं एआरओ अपने-अपने कक्ष में नामांकन पत्र लेने हेतु मौजूद रहेंगे। 

इस संबंध में आयोग अगर स्पष्ट आदेश जारी कर दे, तो उपयुक्त होगा क्योंकि 8 नवंबर को गोवर्धन पूजा एवं 9 नवंबर को भाईदूज होने से कई स्थानों पर स्थानीय अवकाश रहता है, जिससे प्रत्याशी भ्रमित हो सकते हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week