Advertisement

हम पूरी ताकत से चुनाव लडेंगे और सरकार बनाकर दिखा देंगे: सपाक्स पार्टी | Bhopal mp news



भोपाल। सपाक्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने दावा किया है कि मप्र में हम ताकतवर विकल्प देने की स्थिति में हैं। प्रदेश के 21 संगठनों के महागठबंधन को लेकर सहमति जताई गई है। यदि हम संदेश दें कि यह गठबंधन विकल्प बन सकता है तो हमें सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता। हम पूरी ताकत से चुनाव लडेंगे और सरकार बनाकर दिखा देंगे।

उन्होंने कहा कि एट्रोसिटी एक्ट में संशोधनों के खिलाफ और आर्थिक आधार पर आरक्षण देने जैसे मुद्दों पर ये सभी संगठन एकजुट हुए हैं। राजधानी में आयोजित बैठक में त्रिवेदी की अध्यक्षता में एक समिति गठित की गई, जिसमें सपाक्स उपाध्यक्ष राजीव खंडेलवाल संयोजक, कुलदीप सक्सेना और विनायक पांडे सदस्य समन्वय रहेंगे। 

त्रिवेदी ने इस अवसर पर कहा कि जनता कांग्रेस को विकल्प के रूप पसंद नहीं करती, इसलिए हमारी जवाबदारी है कि सशक्त विकल्प प्रस्तुत करें। यदि हम संदेश दें कि यह गठबंधन विकल्प बन सकता है तो हमें सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता। हम पूरी ताकत से चुनाव लडेंगे और सरकार बनाकर दिखा देंगे। सपाक्स की उपाध्यक्ष वीणा घाणेकर ने बैठक का ब्योरा दिया।

ये संगठन थे मौजूद
त्रिवेदी ने बताया कि बैठक में आरक्षण विरोधी पार्टी, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा, राष्ट्रीय समानता देशभक्त मोर्चा, राष्ट्रीय सवर्णदल, भारतीय पॉलिटिकल अलायंस, सवर्ण समाज, विश्व शक्ति पार्टी, संपूर्ण समाज पार्टी, राष्ट्रव्यापी जनता पार्टी, विश्व शक्ति पार्टी के पदाधिकारी एवं जोगेंद्र सिंह भदौरिया शामिल थे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com