कुरैशी सर का बेटा प्राइमरी की छात्राओं के साथ गंदी हरकतें करते पकड़ा गया | Bhopal mp news

25 October 2018

भोपाल। नरसिंहपुर के शिक्षक शफीक कुरैशी का बेटा शफी कुरैशी भोपाल में 2 मासूम लड़कियों के साथ गंदी हरकतें करने के मामले में आरोपित रजिस्टर्ड किया गया है। शफी कुरैशी यहां इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने आया है। आरोप है कि उसने पड़ौस में रहने वाली 7 साल एवं 5 साल की लड़कियों के साथ गंदी बातें कीं। छोटी बहन के सामने बड़ी बहन के साथ गंदी हरकतें कीं। लड़कियों की मां ने उसे ट्रेप किया और लोगों ने उसे भागते हुए पकड़ा। 

सीएसपी लोकेश सिन्हा के मुताबिक, दोनों बच्चियां माता-पिता के साथ इलाके में रहती हैं। ये दोनों बच्चियां पास के ही एक स्कूल में पढ़ती हैं। करीब दस दिन पहले पांच वर्षीय बच्ची ने मां से अब्बास नगर में रहने वाले 19 वर्षीय शफी कुरैशी की गलत हरकतों के बारे में बताया। कहा- दीदी के साथ शफी ने ऐसा किया था। पति को ये बात बताकर महिला ने शफी को रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई। परिवार ने शफी पर नजर रखी।

- मंगलवार दोपहर करीब एक बजे एक बेटी नजर नहीं आ रही थी। मां ने उसका नाम पुकारा तो बेटी ने शोर मचाकर मां से मदद मांगी। इस पर महिला बच्ची की ओर दौड़ी तो देखा शफी मासूम के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। ये देख महिला ने शोर मचाकर मोहल्ले के लोगों को बुला लिया। लोगों ने मिलकर भाग रहे शफी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी।

- सीएसपी ने बताया- मूलत: नरसिंहगढ़ निवासी 19 वर्षीय मोहम्मद शफी कुरैशी आरकेडीएफ कॉलेज में बीई सेकंड ईयर का छात्र है। वह अब्बास नगर में किराए का कमरा लेकर रहता है। मोबाइल फोन पर अश्लील फिल्में देखकर उसने ये हरकत की थी। उसके पिता शफीक टीचर हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week