भोपाल: BANK OF INDIA में घुसे डकैत, 7 ताले तोड़े | MP NEWS

Advertisement

भोपाल: BANK OF INDIA में घुसे डकैत, 7 ताले तोड़े | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बैंक डकैती का मामला सामने आया है। इंद्रपुरी के ए सेक्टर में स्थित बैंक ऑफ इंडिया की बीएचईएल शाखा में करीब 5 डकैत घुस गए। उन्होंने स्प्रे करके सीसीटीवी कैमरों को खराब किया और एक के बाद एक लगातार 7 ताले तोड़े। डकैत स्ट्रांग रूम तक पहुंच गए थे परंतु वहां से वापस लौट गए। माना जा रहा है कि वो स्ट्रांग रूम का ताला नहीं तोड़ पाए थे या फिर शायद आसपास से पुलिस सायरन की आवाज सुनाई दी और वो भाग गए। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना रात करीब एक बजे के बाद की है। बैंक में आठ सीसीटीवी कैमेरे लगे हैं बदमाशों ने बैंक में घुसते ही चार पर स्प्रे डाल दिया। इसके बाद सात ताले तोड़कर स्ट्रांग रूम तक पहुंच गए लेकिन स्ट्रांग रूम का ताला नहीं तोड़ पाए। सुबह साढे नौ बजे के करीब जब स्टाफ बैंक पहुंचा तो घटना की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची स्नीफर डॉग के साथ पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच के बाद से सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग जब्त कर ली है। 

बदमाशों ने सबसे पहले बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे किया और चैनल गेट का ताला तोड़ अंदर घुस गए। इसके बाद बैंक के अंदर जाने वाले दरवाजे के ऊपर लगे कैमरे पर स्प्रे किया और यहां का भी ताला तोड़ा। फिर बैंक के अंदर लगे पांच और ताले तोड़े और स्ट्रांग रूम तक पहुंच गए। पुलिस को कुछ अहम सुराग भी लगे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com