AMIT SHAH: गुना कार्यक्रम में परिवर्तन, विरोध में गुना बंद का आह्वान

08 October 2018

ग्वालियर।  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 9 अक्टूबर को गुना का दौरा करने वाले थे। लेकिन अब वह गुना का दौरा करने नहीं आएंगे। दरअसल अमित शाह 9 अक्टूबर को ग्वालियर, शिवपुरी और गुना का दौरा करेंगे। शाह मंगलवार को शिवपुरी में ग्वालियर एवं चंबल संभाग के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे गुना पहुंचकर रोड शो करेंगे। पहले बने कार्यक्रम में गुना में उनकी सभा भी होनी थी जिसे निरस्त कर दिया गया है। गुना से लौटने के बाद वे ग्वालियर में रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। इसके बाद राजमाता विजियाराजे सिंधिया की छतरी पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। 

गुना में पहले अमित शाह की सभा भी प्रस्तावित थी लेकिन अब सिर्फ रोड शो होगा। एससी-एसटी एक्ट को लेकर आंदोलन कर रहे संगठनों ने 9 अक्टूबर को बंद का आह्वान किया है। अमित शाह सुबह 10 बजे हेलीकॉप्टर से आएंगे। उनका रोड शो हनुमान चौराहे से शुरू होगा। यह एबी रोड, जयस्तंभ चौराहा, लक्ष्मीगंज होते हुए वापस जयस्तंभ चौराहे पर आएगा।  

लोकतांत्रिक विधि से विरोध जताएंगे 

एससी-एसटी एक्ट के विरोध में गठित सर्व समाज संघर्ष समिति ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम के दौरान विरोध जताने का एलान किया है। संगठन के बसंत शर्मा ने कहा कि हमारा विरोध लोकतांत्रिक मर्यादा में ही रहेगा। एसपी निमिष अग्रवाल ने कहा है कि काले झंडे दिखाने या किसी भी राजनीतिक सभा में रुकावट डालने पर सीधी एफआईआर की जाएगी।

यह है कार्यक्रम 

9 अक्टूबर को सुबह 11 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर द्वारा शिवपुरी पहुंचेंगे। सुबह 11:45 बजे शिवपुरी के तात्या टोपे स्मारक पहुंचकर माल्यार्पण करेंगे और पोलो ग्राउंड जाएंगे। जहां चंबल संभाग के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद शिवपुरी से गुना जाएंगे। 2:30 बजे रोड शो करेंगे। शाम 5 बजे ग्वालियर के फूल बाग पहुंचकर रानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। इसके बाद राजमाता सिंधिया की छतरी पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। शाम 7:30 बजे युवा सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->