Loading...

7 साल तक जिसे सबकुछ सौंपा, वही ब्लैकमेल करने लगा | Bhopal mp news

भोपाल। 22 वर्षीय युवती ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके प्यार का इतना दर्दनाक अंत होगा। 7 साल पहले जब वो 11वीं में थी तब उसके सहपाठी ने उसे प्रपोज किया। शादी का वादा किया और शारीरिक संबंध बना लिए। 7 साल तक वो जब चाहे संबंध बनाता रहा और अब जब शादी की बात आई तो ना केवल मना कर दिया बल्कि ब्लैकमेल करके संबंध बनाने लगा।  

टीआई राकेश श्रीवास्तव के मुताबिक अशोका गार्डन इलाके में रहने वाली 22 वर्षीय युवती वर्ष 2011 में पिपलानी स्थित एक स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा थी। उसके साथ सुखसागर कॉलोनी निवासी मोहित मालवीय भी पढ़ता था। उसके पिता सेना से रिटायर कर्मचारी हैं। 

आरोप है कि कक्षा 11वीं में ही मोहित ने उसे शादी का झांसा देकर पहली बार ज्यादती की थी। इसके बाद अक्सर ऐसा करने लगा। अब जब दोनों की उम्र शादी के लायक हो गई तो युवती ने शादी की बात शुरू की। आरोप है कि मोहित ने ना केवल शादी करने से मना कर दिया बल्कि बदनाम करने की धमकी देकर आरोपी ने 11 अप्रैल को भी युवती के साथ ज्यादती की थी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com