टिकट के लिए 19 नेताओं ने कराए विशेष तांत्रिक अनुष्ठान, 100 से ज्यादा ने विशेष पूजा पाठ | MP NEWS

19 October 2018

इंदौर। नवरात्रि के दौरान यूं तो पूजा पाठ और यज्ञ, हवन सभी करते हैं परंतु 6 विधायक और टिकट के 13 दावेदार ऐसे हैं जिन्होंने उज्जैन में 2018 के टिकट ओर जीत की लालसा में तांत्रिक अनुष्ठा व पूजा पाठ कराए। 

पुजारी राजू गोस्वामी के अनुसार बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात देवी की विशेष पूजा पूरी रात की गई। प्राचीन नगरकोट माता मंदिर में एक युवा विधायक की सफलता के लिए नवचंडी यज्ञ किया गया। उन्होंने कहा कि कोई भी पुजारी यजमान का नाम जाहिर नहीं कर सकता है। वहीं नलखेड़ा के मां बगलामुखी शक्तिपीठ में बुधवार रात से भाजपा-कांग्रेस के कई नेता मंदिर के पिछले हिस्से में यज्ञशाला के हवन कुंड में आहूति देने पहुंचे थे। 

मां बगलामुखी के दर्शन और हवन-यज्ञ के लिए सांसद मनोहर ऊंटवाल, कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी, पूर्व महापौर और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की बहू कृष्णा गौर, सांसद रोडमल नागर, माखनसिंह, अरविंद मेनन भी गुपचुप तरीके सेे यहां पहुंचे थे। इधर, सिद्धपीठ मां पीतांबरा के दरबार में गुरुवार को राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और प्रदेश की नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह ने भी हवन में आहुतियां दीं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week