शिवराज सिंह 150 प्रत्याशियों के नाम लेकर अमित शाह के पास पहुंचे | mp news

30 October 2018

भोपाल। केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 150 उम्मीदवारों की लिस्ट के साथ विशेष विमान से आज दिल्ली पुहंचे। बता दें बीजेपी हेडक्वार्टर में उम्मीदवारों के नामों पर बैठक लगातार जारी है। बैठक में प्रदेश के 230 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों को लेकर पार्टी दिग्गजों की चर्चा चल रही है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली में बीजेपी हेडक्वार्टर में चुनाव समिति की बैठक चल रही है। जहां सीएम शिवराज के साथ बीजेपी प्रदेश प्रभारी विनय सहत्रबुद्दे, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी मौजूद हैं। इसके बाद वो भोपाल लौट जाएंगे और 1 नवंबर को दोबार सीईसी की बैठक में शामिल होने दिल्ली रवाना होंगे।

जानकारी के मुताबिक यह बैठक दिल्ली में दो दिन तक चलेगी। जिसमें विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगेगी। गौर करने वाली बात यह है कि सूची में 125 सिंगल नाम शामिल हैं। बता दें बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति के 14 मेंबर्स में से एक शिवराज सिंह भी हैं। 

सीईसी के 14 सदस्यों के नाम
बता दें सीईसी में कुल 14 सदस्य हैं। जिसमें प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री, नितिन गडकरी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण मंत्री थावरचंद गहलोत, रसायन और उर्वरक केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार, महासचिव (संगठन) राम लाल, पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, केंद्रीय जनजातीय कल्याण मंत्री जुआल ओराम और महिला मोर्चा प्रमुख पूर्व पदाधिकारी सदस्य विजया राहतकर शामिल हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com
-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week