भोपाल हुआ शर्मसार, 1 दिन में 4 बलात्कार | BHOPAL MP NEWS

08 October 2018

भोपाल। पूरे भोपाल को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। मात्र 24 घंटे में एक के बाद एक 4 लड़कियों के बलात्कार के मामले सामने आए हैं। ये सभी अलग-अलग क्षेत्रों में हुए हैं परंतु एक बात चारों में समान हैं कि पीड़िताएं नाबालिग हैं। पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है परंतु यह खबर मंगलवार को भाजपा के लिए अमंगलकारी साबित होगी। 

फरहान को पुलिस ने 9 साल की बच्ची से ज्यादती करते रंगे हाथों पकड़ा

गांधीनगर पुलिस के मुताबिक रविवार शाम करीब 5 बजे ईदगाह हिल्स निवासी फरहान आसाराम चौराहे के पास से रविदास नगर निवासी चौथी कक्षा की छात्रा 9 वर्षीय बच्ची को आइसक्रीम दिलाने के बहाने अपने साथ एरोड्रम के पास ले गया। जहां वह बच्ची के साथ ज्यादती कर रहा था। इसी दौरान गश्त करते समय पुलिस वहां पहुंच गई और कार सुनसान जगह पर खड़ी हुई देख तलाशी करने लगी। तभी फरहान पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस आरोपी को थाने ले आई, जहां बच्ची से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  पॉक्सो और ज्यादती की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

दवा लेने आई पड़ोसी की 12 वर्षीय बेटी से रेप

शाहपुरा क्षेत्र में सातवीं कक्षा की नाबालिग के साथ पड़ोस में रहने वाले प्रहलाद पाल ने दुष्कर्म किया। नाबालिग आरोपी की पत्नी से दवाई लेने उसके घर गई थी। पत्नी की गैरमौजूदगी में आरोपी ने लड़की को घर के अंदर बुलाया और ज्यादती की। दो दिन बाद बेटी के चलने के तरीके में बदलाव देख मां ने पूछताछ की। तब उसने पूरा घटनाक्रम बता दिया। इसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

13 साल की लड़की इतनी दहशत में कि कुछ बोल ही नहीं पा रही

निशातपुरा पुलिस के अनुसार 13 साल की नाबालिग से उसके किसी परिचित ने ही दुष्कर्म किया है। पीड़ित नाबालिग गर्भवती है। वो अभी बहुत डरी और सहमी हुई है। आरोपी का नाम भी नहीं बता पा रही है। पुलिस उसकी काउंसलिंग करा रही है। 

घर में घुसकर 15 साल की लड़की का रेप

बजरिया पुलिस के अनुसार खुशीपुरा बजरिया में रहने वाली 15 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शनिवार-रविवार की दरमियानी रात वह अपनी दादी के साथ सो रही थी। तभी आरोपी चोरी-छिपे घर में घुस गया था। जहां पीडि़ता को डरा धमकाकर जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है| 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->