नवरात्रि में तो जारी नहीं हो पाएगी भाजपा प्रत्याशियों की लिस्ट | MP ELECTION NEWS

Advertisement

नवरात्रि में तो जारी नहीं हो पाएगी भाजपा प्रत्याशियों की लिस्ट | MP ELECTION NEWS

भोपाल। कांग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया सर्वेस आॅल का खेल शुरू हो गया है। 48 सीटों पर सिंधिया अड़े हुए हैं और दिग्विजय सिंह, कमलनाथ व मीनाक्षी नटराजन भी इन्हीं सीटों पर कब्जा जमाए खड़े हुए हैं। अब बात करते हैं भाजपा की तो यहां गुटबाजी का कोई खास टंटा नहीं है परंतु भाजपा नेताओं के दिलों में जमी दहशत ने लिस्ट को रोक लिया है। अंदर से आ रहीं गर्म हवाएं बता रहीं हैं कि कम से कम नवरात्रि तक तो भाजपा का तापमान सामान्य नहीं होगा। 

आज भोपाल स्थित सीएम हाउस में भाजपा की सीक्रेट मीटिंग हुई। बताया गया कि टिकट वितरण और चुनावी फंड को लेकर चर्चा हुई। बात रखी गई कि नवरात्रि में लिस्ट जारी करनी ही होगी लेकिन, किंतु-परंतु राहू-केतु की तरह कुण्डली में कालसर्प बनकर बैठ गए हैं। 

बताया जा रहा है कि भाजपा ने सरकारी और गैर सरकारी ऐजेंसियों से 6 या इससे ज्यादा सर्वे कराए हैं। अब तक इन सभी सर्वे का परिणाम कंपाइल नहीं हो पाया है। हालात यह हैं कि 6 में से कोई भी 3 सर्वे एक जैसे नहीं हैं। फिलहाल यह निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि मौजूदा विधायकों को 6 में से कितने नंबर मिले हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com