सिंधिया के विधायक कटारे ने किया बंद का विरोध

10 September 2018

भोपाल। राहुल गांधी द्वारा बुलाए गए भारत बंद में कई कांग्रेसी नेताओं ने जमीन पर उतरकर प्रदर्शन किया। बाजार में गए और दुकानें बंद कराईं। अपने आंदोलन के लिए समर्थन मांगा परंतु ज्योतिरादित्य सिंधिया के आशीर्वाद से विधायक बने हेमंत कटारे ने शायद इस बंद का विरोध किया। जीन्यूज ने खबर दी है कि उनका पेट्रोल पंप खुला था। वैसे सिंधिया गुट में कहा जाता है कि हेमंत कटारे या महेंद्र यादव जैसे विधायक कांग्रेस को जानते तक नहीं, उनके लिए तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ही कांग्रेस हैंं। कटारे की विधानसभा अटेर में बाजार बंद हुआ इसकी पुष्टि भी अभी नहीं हो पाई है। कटारे की आधिकारिक फेसबुक पेज @HemantKatareMP पर भी ऐसी कोई जानकारी नहीं है। यहां तक कि उन्होंने फेसबुक पेज से भी बंद को सफल बनाने की अपील नहीं की। 

बता दें कि भोपाल में कांग्रेस नेताओं ने सीएम शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की फूलों की दुकान बंद कराने की कोशिश की और इस दौरान काफी हंगामा भी हुआ परंतु हेमंत कटारे का भोपाल स्थित पेट्रोल पंप खुला था। सवर्णों के भारत बंद में कार्तिकेय की दुकान बंद थी अत: माना गया कि वो सवर्णों के आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं अत: इस मामले में माना जाना चाहिए कि हेमंत कटारे ने अपनी ही पार्टी के बंद का विरोध जताया। प्रतिक्रिया के लिए हेमंत कटारे सरकारी दस्तावेजों में दर्ज मोबाइल नंबर 9977703047 पर उपलब्ध नहीं थे। 

कौन है हेमंत कटारे
हेमंत कटारे अटेर विधानसभा से विधायक हैं। उनके पिता एवं नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे के निधन के बाद हुए उपचुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया की कृपा से उन्हे कांग्रेस का टिकट मिला और चुनाव जीते। सिंधिया ने उन्हे चुनाव जिताने के लिए काफी परिश्रम भी किया। पिछले दिनों एक छात्रा ने कटारे पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। यह हाईप्रोफाइल ड्रामा कई दिनों तक चला। न्यायालय में अभी भी खात्मा शेष है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week