Advertisement

मोदी तेरे टुकड़े होंगे, इंशाअल्लाह-जयश्रीराम: मप्र के स्कूल में लगे नारे VIDEO | NATIONAL NEWS



ग्वालियर। शिवपुरी जिले के बदरवास शहर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें एक क्लासरूम में मासूम बच्चों को पढ़ाया जा रहा है। इसके बाद नारे लगवाए जा रहे हैं। कई नारे देशभक्ति और सामाजिक समरसता वाले हैं परंतु 2 नारे बड़े अजीब से लगवाए जा रहे हैं। पहला है: मोदी तेरे टुकड़े होंगे, इंशाअल्लाह-इंशाअल्लाह और दूसरा है: मोदी तेरे टुकड़े होंगे, जयश्रीराम-जयश्रीराम। 

बताया जा रहा है कि यह वीडियो शिवपुरी जिले के बदरवास शहर का है। यह व्हीटी स्कूल है और इसके संचालक घनश्याम शर्मा है। दावा किया गया है कि वीडियो में जो व्यक्ति नारे लगवा रहा है वो घनश्याम शर्मा ही है। यह भी बताया गया है कि यह वीडियो खुद घनश्याम शर्मा ने ही यू-ट्यूब पर अपलोड किया था। जिसका एक भाग कट करके वायरल हुआ है। 

कौन है यह शिक्षक, क्यों नाराज है
इस संदर्भ में जब स्कूल संचालक घनश्याम शर्मा से बात की तो उन्होंने भोपाल समाचार डॉट कॉम को बताया कि वो एपीजे अब्दुल कलाम को आदर्श मानते हैं। दुनिया को स्वामी विवेकानंद ने हिंदुत्व की चाय पिलाई थी। मेरे स्कूल में उनकी चाय का कप रखा हुआ है। में बच्चों को मुस्कुराना सिखाता हूं क्योंकि मैं मानता हूं कि व्यक्ति से राष्ट्रपरिवर्तन होगा। उन्होंने कहा कि मैं भारत माता की जय और जय श्री राम का अर्थ और अंतर बताना चाहता हूं। मै कई प्रतियोगिताएं जीत चुका हूं। मैं नियमानुसार चलना चाहता हूं लेकिन सरकार में चाय के बिना कुछ नहीं होता। अपनी नाराजगी बताते हुए उन्होंने कहा कि शिवपुरी के भू अर्जन कार्यालय में कुत्तों की तरह बात की जाती है। मेरी जमीन का अवैध अधिग्रहण कर लिया गया है। मेरे नियमानुसार हर कोशिश की परंतु कोई फायदा नहीं हुआ। अब मैं सभी मंचों का सहारा ले रहा हूं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com