Loading...

UBER कैब ड्राइवर शराब के नशे में धुत, पैसेंजर ने खुद की ड्राइविंग | NATIONAL NEWS

BANGLORE: अपनी ड्राइवर की हरकत की वजह से एक बार फ‍िर उबर चर्चा में है। लोग उबर या दूसरे कैब का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि उन्हें आसानी से अपने घर पहुंचना होता है, लेकिन क्या हो जब आपको राइडर नहीं उस कैब का ड्राइवर भी बनना पड़े। बेंगलुरु के एक उबर कैब यात्री ने दावा किया है कि उसे उबर कैब खुद ड्राइव कर घर जाना पड़ा, क्योंकि उस कैब का ड्राइवर काफी नशे में था। यात्री के अनुसार उसने ऐप के जरिए जिस कैब की बुकिंग की थी, उसका ड्राइवर शराब के नशे में धुत होकर आया था। 
 
यात्री का यह भी आरोप है कि ड्राइवर की शक्ल भी ऐप में दी गई ड्राइवर की जानकारी से मैच नहीं कर रही थी।कुछ दूर जाने के बाद उस यात्री को अंदाजा हो गया कि ड्राइवर काफी नशे में है। इसकी वजह से मजबूरी में उसे गाड़ी चलाकर अपने घर तक पहुंचना पड़ा। उस यात्री ने उसने ड्राइवर का विडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की।

यात्री के अनुसार ड्राइवर इतने नशे में था कि उसे पता ही नहीं चला कि वीडियो या फोटो ली जा रही है। ट्विटर हैंडल पर यात्री सूर्या ओरुगांती ने लिखा कि उन्होंने केंपेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कैब ली थी। आपको बता दें कि सूर्या की पोस्ट के बाद उबर ने इस मामले पर कार्रवाई की बात कही है।

अपने ट्वीट में सूर्या ने लिखा था कि, 'उबर इंडिया, बेंगलुरु एयरपोर्ट से वापस आने वक्त मेरी कैब राइड उम्मीद के हिसाब से नहीं रही। ड्राइवर ने शराब पी रखी थी और झूम रहा था। मुझे उसे कार के दूसरे हिस्से में खींचना पड़ा और घर आने के लिए खुद कैब चलानी पड़ी। सूर्या ने बेहोशी की हालत में उस ड्राइवर के साथ ली गई फोटो भी पोस्ट की।