लो जी, पीएम नरेंद्र मोदी भी कॉल ड्रॉप पीड़ित निकले | NATIONAL NEWS

27 September 2018

नई दिल्ली। कॉल ड्राप अब राष्ट्रव्यापी समस्या बन गया है। आप किसी से बात कर रहे हैं और अचानक कॉल ड्राप। कई बार लगता है मोबाइल कंपनी के होर्डिंग पर पत्थर मार दें। यह मामला संसद भी उठ चुका है। अब पीएम नरेंद्र मोदी भी इससे काफी परेशान हैं। इतने कि उन्हे इसकी शिकायत दूरसंचार विभाग से करनी पड़ी। उन्होंने इस समस्या के समाधान की मांग की है। 

बुधवार को प्रधानमंत्री प्रगति– सूचना और संचार प्रौद्योगिकी आधारित, समर्थक सक्रिय प्रशासन के लिए बहु-उद्देशीय मंच और विभिन्न परियोजनाओं के समय पर कार्यान्वयन के जरिए- 29 वीं बैठक की अध्‍यक्षता कर रहे थे। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी ने एक अधिकारी से दिल्ली स्थित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लोगों के फोन करने का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि लोग किस तरह से परेशान होते हैं और उन्हें कॉल करने में दिक्कत आती है। 

रिपोर्ट के मुताबिक पीएम मोदी ने अधिकारी से कहा ग्राहकों की समस्या का निराकरण किया जाए। पीएम मोदी ने अपने साथ हुई समस्या का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि दिल्ली हवाई अड्डे से लोककल्याण मार्ग स्थित आवास आते समय उन्हें कॉल करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूरसंचार क्षेत्र की शिकायतों के समाधान की समीक्षा करते हुए कहा है कि दूरसंचार सेवा प्रदाताओं को उपभोक्ता संतुष्टि का 'उच्च स्तर' सुनिश्चित करने की आवश्यकता है। प्रधानमंत्री कार्यालय से बुधवार को जारी बयान में ऐसा कहा गया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->