व्यापमं और राफेल वालों को हम जेल में डाल देंगे: राहुल गांधी | NATIONAL NEWS

27 September 2018

रीवा। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश के रीवा शहर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जिन्होंने भारत की वायुसेना से चोरी की, राफेल में चोरी की, व्यापम और ई-टेंडरिंग में चोरी की, उन्हें भी हम जेल में डालने वाले हैं। बता दें कि व्यापमं के नाम से कांग्रेस सीएम शिवराज सिंह को आरोपित करती है और राफेल के लिए पीएम नरेंद्र कोदी को आरोपित किया जा रहा है। 

श्री गांधी ने कहा कि आम तौर से शिक्षा की व्यवस्था युवाओं को अवसर देती है। शिवराज चौहान जी ने मध्य प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को बेचने का काम किया। 50 लोगों की हत्या हुई हैं। ललित मोदी, विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चोकसी लाईन लगी हुई है। भाईयों और बहनों चौकीदार चोर है। 

इससे बड़ी शर्म की बात क्या होगी

राहुल गांधी ने कहा कि सरदार पटेल की मूर्ति चीन में बनी। सरदार पटेल का इससे बड़ा कोई अपमान हो सकता है क्या। अगर हिंदुस्तान का वित्त मंत्री विजय माल्या से मिलता है और विजय माल्या, अरुण जेटली से कहता है कि मैं लंदन जा रहा हूं। तो अरुण जेटली के साथ क्या होना चाहिए। 

देश का चौकीदार चोरी कर गया

उन्होंने कहा कि आंख से आंख कौन नहीं मिलाता है, जो चोरी करता है। देश का चौकीदार चोरी कर गया। जिस राफेल को यूपीए ने 526 करोड़ में खरीदा, उसी राफेल को मोदी जी ने 1600 करोड़ में खरीदा। देश के चौकीदार ने अनिल अंबानी की जेब में एयरफोर्स का 30 हजार करोड़ रुपया डाला है। 

मोदीजी ने किसी को रोजगार नहीं दिया
मोदी जी ने आप सब से झूठा वादा किया। मोदी जी ने हिंदुस्तान में किसी भी युवा को रोज़गार नहीं दिया है। यहां हजारों युवा दिखाई दे रहे हैं। प्रधानमंत्री जी ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। मोदी जी ने आपसे सच बोला था या झूठ।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->