Loading...

NARENDRA MODI कैंप डेविड में डिनर करना चाहते थे, ट्रंप ने मना कर दिया: वुडवर्ड | WORLD NEWS

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी के फोटो प्रेम को कौन नहीं जानता। वो अपने और कैमरे के बीच किसी को पसंद नहीं करते अब एक नया खुलासा हुआ है। मशहूर अमेरिकी पत्रकार बॉब वुडवर्ड ने अपनी नई किताब में लिखा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ कैंप डेविड में डिनर करना चाहते थे परंतु ट्रंप ने इसे ठुकरा दिया। बता दें कि कैंप डेविड वो जगह है जहां अमेरिका के राष्ट्रपति विशेष विदेशी मेहमानों से मिलते हैं। 

मशहूर अमेरिकी पत्रकार बॉब वुडवर्ड की नई किताब फियर: ट्रंप इन द व्हाइट हाउस में कई खुलासे हुए हैं। इसी किताब में एक किस्से का ज़िक्र करते हुए बताया गया है कि भारत के प्रधानमंत्री अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ डिनर पर जाना चाहते थे लेकिन ट्रंप ने इस आइडिया को ठुकरा दिया था। मोदी चाहते थे कि ट्रंप और वे कैंप डेविड में जाकर डिनर करें, उनका कहना था कि इससे आपसी मेल बढ़ेगा। 

बता दें कि कैंप डेविड वो स्थान है जहां पर अमेरिकी राष्ट्रपति एकांतवास में रहते हैं और बड़े खास विदेशी मेहमानों के साथ मुलाकात करते हैं। अब यह मामला भी सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगा है। लोग इस घटना की अपने अपने तरीके से समीक्षा कर रहे हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com