हेमंत कटारे कांड में उलझ गए अरविंद भदौरिया, हाईकोर्ट में शिकायत | MP NEWS

21 September 2018

जबलपुर। मध्यप्रदेश में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद भदौरिया उधर अटेर से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं और इधर हेमंत कटारे कांड में फंसते नजर आ रहे हैं। इस मामले के केंद्र में चल रही युवती ने हाईकोर्ट में शिकायत की है कि अरविंद भदौरिया उन्हे एसिड अटैक और गोली मारने की धमकी दे रहे हैं। बता दें कि पहले युवती ने विधायक हेमंत कटारे पर बलात्कार का आरोप लगाया था फिर हलफनामा देकर मामला वापस लेने की अपील की। उसने कोर्ट को बताया कि भाजपा नेता और अटेर के पूर्व विधायक अरविंद भदौरिया और अमित सिंह ने 3, 10 और 14 सितंबर को धमकी दी थी।

पुलिस से शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई
पीड़ित युवती ने कहा कि उसे एसिड फेंकने और गोली से मारने की धमकी दी जा रही है। युवती ने कहा कि जबसे उसके हलफनामे की जांच शुरू हुई है, तभी से उसे धमकी मिलनी शुरू हो गई। युवती ने कोर्ट को बताया कि इस संबंध में उसने बजरिया थाने में शिकायत दर्ज कराई और डीआईजी को भी अवगत कराया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर कोर्ट में शिकायत पेश की। युवती ने पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की है। जस्टिस सीवी सिरपुरकर की एकलपीठ ने युवती के अधिवक्ता उत्तम माहेश्वरी को लिखित में आवेदन पेश करने के निर्देश दिए।

पहले मांगी थी मोहलत
पिछली सुनवाई के दौरान राज्य सरकार की और से पीडि़ता द्वारा पेश किए गए हलफनामे को वेरिफाई करने की मोहलत मांगी गई थी। महाधिवक्ता कार्यालय की और से कहा गया कि यह जांच करना जरूरी है कि युवती के हलफनामे में कितनी सच्चाई है या उसने किसी के दबाव में ऐसा शपथ पत्र पेश किया है। 

पीड़ित युवती ने लगाए थे आरोप
विगत 3 मई को युवती ने प्रेस कांफ्रेंस में विधायक के खिलाफ लगाए आरोप वापस लिए थे। युवती का कहना था कि विधायक ने उसके साथ रेप नहीं किया। युवती ने इस संबंध में एक हलफनामा भी कोर्ट में भी पेश किया था। 

ये है मामला
तत्समय फरार विधायक हेमंत कटारे ने हाईकोर्ट में दो अर्जियां पेश कर उनके खिलाफ भोपाल के दो थानों में दर्ज एफआईआर निरस्त करने की मांग की थी। गौरतलब है कि माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय की छात्रा के साथ मिलकर पंजाबी बाग निवासी विक्रमजीत पर ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराने वाले विधायक हेमंत कटारे पर आरोपी युवती ने महिला पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। इसी बीच पीडि़त युवती की मां ने भी कटारे के खिलाफ बजरिया पुलिस थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने कटारे पर 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था। कटारे की और से पूर्व में क्राइम ब्रांच में उक्त युवती के खिलाफ एक प्रकरण दर्ज कराया गया था।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week