Loading...

MP NEWS: लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था टीआई, आॅडियो वायरल

मुरैना। वायरल हुए एक आॅडियो ने हंगामा मचा दिया है। यह आॅडियो पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक भी पहुंचा है और इसकी छानबीन की जा रही है। फिलहाल बताया जा रहा है कि इस आॅडियो में एक आवाज जौरा थाने के टीआई दीप सिंह सेंगर की है। आॅडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि एक व्यक्ति, एक लड़की को ब्लैकमेल कर रहा है। उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा है। हिरासत में बंद उसके जीजा को थाने से मुक्त करने के बदले लड़की को होटल के कमरे में आने के लिए बोल रहा है। 

बताया जा रहा है कि युवती पिछले दिनों अपने परिवार के साथ जौरा कृषि उपज मंडी में लगे मेले में आई हुई थी। यह युवती अपने परिवार के साथ थाने के सामने बने एक होटल रह रही थी। इसी दौरान जौरा थानेदार दीप सिंह सेंगर युवती को गलत नियत से देखता था। एक दिन थानेदार ने युवती के जीजा को लॉकअप में बंद कर दिया। 

जब युवती ने टीआई दीप सिंह सेंगर से अपने जीजा को छोड़ने का निवेदन किया तो आरोपी टीआई ने युवक को छोड़ने के एवज में युवती से जिस्मानी रिश्ते बनाने की मांग रख दी। इतना ही नहीं युवती के मना करने पर उसने जीजा को संगीन मामलों में फंसाने की धमकी भी दी। अब जब मामला वरिष्ठ अधिकारियों के पास पहुंचा तो उन्होंने ऑडियों टेप की जांच कर आरोपी टीआई के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com