मुझे काले झंडों की परवाह नहीं, उनसे मेरी नजर उतर जाएगी: शिवराज सिंह | MP NEWS

20 September 2018

कटंगी/पांढुर्ना। कांग्रेस के नेता परेशान है, कुंठित हैं। वे मैदान में मुकाबला नहीं करते, आज कल मुझे गाली देने का काम करते हैं। जहाँ-जहाँ मैं जाता हूँ वहां काले झंडे दिखाने की योजना बनाते हैं लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं, काले झंडों से मेरी नजर उतर जाएगी। जनता का आशीर्वाद मेरे साथ है। यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान गुरुवार को बालाघाट और छिंदवाड़ा जिलों में जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान आयोजित सभाओं में कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस जो कर रही है, वो मध्यप्रदेश के इतिहास में कभी नहीं हुआ।

मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा गुरुवार को बालाघाट से होकर छिंदवाड़ा जिले में पहुंची। यात्रा की शुरुआत बालाघाट जिले के कटंगी से हुई। मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से कटंगी पहुंचे। हेलीपैड पर स्वागत के बाद मुख्यमंत्री का काफिला सभास्थल पर पहुंचा। यहां लोगों की भीड़ से खचाखच भरे पंडाल में मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित किया। इस दौरान मंच पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रभात झा, सांसद श्री बोध सिंह, मंत्री श्री गौरीशंकर बिसेन, मुख्यमंत्री की पत्नी श्रीमती साधना सिंह चौहान, विधायक श्री के.डी. देशमुख सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

कांग्रेस सोचे, वह किस दिशा में जा रही है
सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों को लोकतांत्रिक तरीके से अपनी बात रखने का अधिकार है, लेकिन 14 सालों से सत्ता से बाहर रहने के कारण कांग्रेस के नेता लोकतांत्रिक मर्यादाएं भूल चुके हैं। वे कभी मुझे वैश्या, तो कभी जनरल डायर, कभी नालायक तो कभी मदारी कहते हैं। उन्होंने कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा कि हाँ मैं मदारी हूँ-मेरे डमरू बजाते ही गरीबों का बिजली का बिल जीरो हो जाता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सत्ता के लिए जिस तरह के ओछे हथकंडे अपना रही है, उसे सोचने की जरूरत है कि वह किस दिशा में जा रही है। कांग्रेस चाहती है कि मध्यप्रदेश में अराजकता फैल जाये। प्रदेश का शांतिपूर्ण वातावरण बिगड़ जाये। प्रदेश में पत्थरबाजी हो, दंगे हो। सत्ता से बेदखल होकर कांग्रेस पूरी तरह बौखला गयी है।

कांग्रेसी नींद में भी चिल्लाते हैं-शिवराज हटाओ, शिवराज हटाओ
मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं गरीब घर में पैदा हुआ किसान का बेटा हूँ। लेकिन कांग्रेस के उद्योगपति और राजा- महाराजा नेता मुझसे परेशान हैं। उन्हें लगता है कि सरकार चलाना सिर्फ इनका अधिकार है। दुबला पतला गरीब किसान का बेटा कैसे मुख्यमंत्री बन सकता है। वे कहते हैं शिवराज हटाओ, मैं कहता हूं गरीबी मिटाओ, किसानों को बिना ब्याज कर्ज दिलाओ, कन्यादान कराओ, गरीबों को एक रुपए किलो गेहूं चावल बंटवाओ, लाड़ली लक्ष्मी योजना चलाओ..। आजकल कांग्रेस के सारे नेता सपने मैं भी चमक-चमक कर चिल्लाते है शिवराज हटाओ- शिवराज हटाओ और मेरा सूत्र मन्त्र है मध्यप्रदेश बनाओ। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को बीमारू बना दिया था हमने बीमारू से विकसित और विकसित से विकासशील प्रदेश बनाया है। उन्होंने कहा कि आने वाले पांच वर्षो में प्रदेश को विकासशील से समृद्ध प्रदेश बनाने के लिए कटंगी की जनता का आशीर्वाद लेने आया हूँ। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->