BSP ने छत्तीसगढ़ में गठबंधन का ऐलान किया, मप्र रहस्य | CG NEWS

20 September 2018

भोपाल। बहुजन समाज पार्टी ने छत्तीसगढ़ में गठबंधन का ऐलान कर दिया है। विधानसभा चुनाव 2018 के लिए Bahujan Samaj Party (BSP) ने कांग्रेस नहीं बल्कि जनता कांग्रेस के साथ गठबंधन का ऐलान किया है। बीएसपी यहां 35 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जबकि जनता कांग्रेस 55 सीटों पर। मध्यप्रदेश में गठबंधन को लेकर मायावती का कोई बयान सामने नहीं आया है। 

मध्यप्रदेश पर रहस्य बरकरार
कुछ दिनों पहले मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं सीएम की कुर्सी को टारगेट किए कमलनाथ ने बयान दिया था कि 10 दिन के भीतर बसपा से गठबंधन का ऐलान हो जाएगा। आज मायावती ने गठबंधन का ऐलान तो किया परंतु छत्तीसगढ़ के लिए। मध्यप्रदेश के मामले में उन्होंने कोई बयान नहीं दिया। 

मप्र में बसपा प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी
इधर बसपा ने मध्यप्रदेश में अपने अधिकृत प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कुल 22 प्रत्याशियों के नाम है। सूत्रों का कहना है कि कमलनाथ भी इतनी ही सीटें बसपा को देना चाहते थे जबकि बसपा इससे ज्यादा सीटों की मांग कर रही है। छग में बसपा के पास विकल्प भी था परंतु मप्र में कोई विकल्प नहीं है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week