Loading...

मप्र में भारत बंद: ट्रेन रोकी, टायर जलाए, चक्काजाम, पुलिस से झड़प | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में भारत बंद का जबर्दस्त असर देखा जा रहा है। अशोकनगर में लोग ट्रेन रोकने पटरियों पर बैठे हुए हैं। रीवा में सड़क पर टायर जलाकर चक्काजाम किया गया। प्रदेश के करीब आधा दर्जन से ज्यादा शहरों में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प हुई है। छतरपुर में कलेक्टर/एसपी ने लाठी उठाकर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा। 

भोपाल में करणी सेना के कार्यकर्ता गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के बंगले पर पहुंच गए। इन लोगों ने बंगले का घेराव करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें समझाकर वापस भेज दिया।
भोपाल में सीएम हाउस, बीजेपी कार्यालय, मंत्रालय और गृहमंत्री के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 
ग्वालियर में बंद समर्थकों ने हंगामा कर दिया। कार्यकर्ता यहां एक शो-रूम बंद कराने की कोशिश कर रहे थे।
जबलपुर में रानीताल चौराहे पर सवर्ण समाज के लोगो ने मेट्रो बस रोक ली। 
छतरपुर में प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी दफ़्तर के सामने प्रदर्शन कर सांसदों-विधायकों को काले झंडे दिखाए। यहां संगठन की बैठक चल रही थी।
अशोक नगर में भारत बंद के दौरान जनता ने ट्रेन रोकने की कोशिश की। शाधोरा रेल्वे स्टेशन पर काफी संख्या में लोग पटरियों पर पहुंच गए। 
रीवा में बंद समर्थकों ने सड़क पर टायर जला कर जाम लगा दिया।

भिंड में पुलिस ने बीजेपी विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह के बेटे पुष्पेंद्र सिंह को हिरासत में ले लिया। समर्थकों ने थाने का घेराव कर दिया। 
मुरैना में आंदोलनकारियों और पुलिस में झड़प हुई। पुलिस दिमनी सरकारी स्कूल के सामने धरने पर बैठे आंदोलन कारियों को हटाने गई थी। आंदोलनकारी ज्ञापन देना चाहते थे।
मुरैना में शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया मुर्दाबाद के नारे लगाए। इन लोगों ने पोस्टर भी जलाए।
आरोन में भी पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प की खबर है। यहां आंदोलनकारी बिना अनुमति जुलूस निकाल रहे थे। 
हरदा में सब्जी दूध दुकानें भी नहीं खुलीं। मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा मार्ग पर पड़ने वाली दुकानों में एक्ट के विरोध में पोस्टर लगाए गए हैंं 
शेष पूरे मध्यप्रदेश में बाजार, स्कूल, पेट्रोल पंप इत्यादि बंद हैं। वहां से किसी भी असामान्य घटना की जानकारी नहीं आई है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com