महाकाल के दरबार में युवती ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल | MP NEWS

07 September 2018

उज्जैन। महाकालेश्वर मंदिर में फूहड़ डांस करती दर्शनार्थी युवती के वीडियो गुरुवार को वायरल हुए हैं। युवती साड़ी पहने हैं। उसके मंदिर में दर्शन करते हुए और निर्गम द्वार पर फूहड़ नृत्य करते हुए चार वीडियो वायरल हुए हैं। वीडियो में युवती मर्यादाहीन आचरण करते हुए भी दिखाई दी। एप से इसकी पहचान मुंबई की एक्टर और मॉडल के रूप में की गई है। 

सोशल मीडिया पर इन वीडियो को लेकर नागरिक जहां टिप्पणियां कर रहे हैं वहीं मंदिर प्रशासन की सतर्कता पर भी सवाल उठा रहे हैं। मंदिर में कैमरा, मोबाइल आदि ले जाने पर प्रतिबंध है। मंदिर परिसर में इस तरह शूटिंग के लिए कैमरा कैसे ले जाया गया, यह मुद्दा भी गरमा रहा है। मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासक अभिषेक दुबे को भी नागरिकों ने ये वीडियो भेजे हैं। दुबे का कहना है कि मुझे भी नागरिकों ने वीडियो भेजे हैं। मामले की जांच की जा रही है। जांच के निष्कर्ष के आधार पर कार्रवाई तय होगी। 

एप से हुई पहचान 

युवती के वीडियो व फोटो पर नंदिनी कुरील लिखा है व टिक-टोक एप का नाम दर्ज है। मंदिर प्रशासन के आईटी विशेषज्ञों ने एप पर जाकर जब तलाश किया तो एप पर युवती के वहीं वीडियो व फोटो नजर आए जो वायरल हुए हैं। एप पर युवती के बारे में दर्ज जानकारी के अनुसार वह मुंबई में एक्टर और मॉडल है। प्रशासक दुबे का कहना है कि युवती के बारे में जो जानकारी मिली है, उस आधार पर युवती का पता लगाने के साथ मंदिर के सीसीटीवी फुटेज भी तलाशे जा रहे हैं। इससे पता चलेगा कि यह वीडियो कब बनाए। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week