Advertisement

जयस हमारे साथ है, मिलकर चुनाव लड़ेंगे: भूरिया | MP NEWS



भोपाल। मध्यप्रदेश की सियासत में सनसनी बनकर उभरे जयस (जय आदिवासी युवा शक्ति) को लेकर क्षेत्रीय सांसद और कांग्रेस के दिग्गज आदिवासी नेता कांतिलाल भुरिया ने बड़ा बयान दिया है। भूरिया ने जयस और कांग्रेस की एक ही विचारधारा होने और जयस का कांग्रेस के साथ होने का दावा करते हुए आगामी विधानसभा चुनावों में साथ मिलकर बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ने का दावा किया है। 

सांसद कांतिलाल भुरिया ने सोमवार को कई मुद्दों पर झाबुआ में स्थानीय सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत की। इस दौरान भुरिया ने जहां राफेल डील के बहाने केंद्र सरकार पर निशाना साधा तो वहीं रोज़गार के मुद्दे पर प्रदेश सरकार पर हमला बोला।

वहीं एससी/एसटी एक्ट में हुए बदलाव का समर्थन करते हुए भुरिया ने जयस और कांग्रेस की विचारधारा में समानता का हवाला देते हुए कांग्रेस को जयस का समर्थन होने का दावा किया। बता दें कि जयस के संचालक डा. हीरा अलावा अब तक कहते आए हैं कि वो अपने संगठन को कांतिलाल भूरिया की जेब में नहीं जाने देंगे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com