मप्र में बैतूल के बाद शिवपुरी में भी 'टॉयलेट के लिए तलाक' | MP NEWS

Advertisement

मप्र में बैतूल के बाद शिवपुरी में भी 'टॉयलेट के लिए तलाक' | MP NEWS


भोपाल। बैतूल का वो किस्सा तो याद ही होगा आपको जिसमें नवविवाहिता ने टॉयलेट ना होने के कारण ससुराल छोड़ दिया था और तलाक की अर्जी दाखिल कर दी थी। फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' उसी पर आधारित है। अब शिवपुरी में भी ऐसा ही किस्सा सामने आया है। 

परिवार परामर्श केन्द्र के शिविर में शिवपुरी की टोगरा रोड़ निवासी राजो का विवाह 4 माह पहले लुधावली निवासी हरि के साथ संपन्न हुआ था और विगत तीन माह से उक्त युवती अपने मायके रह रही है। इनके बीच विवाद की वजह शौचालय सुविधा न होना था। इसी के चलते वह मायके रह रही थी और पति-पत्नि के बीच बिछोह के हालात निर्मित हो गए थे। 

काउन्सलरों ने जब गहराई से जाकर पता किया तो मालूम चला कि पति ने शौचालय बनवाने हेतु सभी आवश्यक कागजात बनवाए ही नहीं है जिसके कारण वह शौचालय निर्माण की योजना का लाभ भी नहीं ले पाया। अब परामर्श केेंद्र के लोग उसका आवेदन जमा कराकर शेष प्रक्रियाएं पूरी करवाएंगे ताकि टॉयलेट के कारण टूटने जा रही एक प्रेम कथा को बचाया जा सके। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com