MP NEWS: घोड़ाडोंगरी और शाहपुर नगर पंचायत बनेगी: शिवराज सिंह @ Betul

बैतूल। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने घोड़ाडोंगरी में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले सालों में काफी विकास हुआ है। इतना मैंने बुधनी में भी नहीं किया। घोड़ाडोंगरी और शाहपुर को नगर पंचायत का दर्जा दिया जाएगा। क्योंकि यह दोनों कस्बे विकास की दिशा में बढ़ते शहर हैं। इसलिए यहां नगर पंचायत जरूरी है। उन्होंने कहा कि विधायक श्री मंगल सिंह ने जनता की ओर से मांग रखी है कि रेलवे क्रासिंग पर ओव्हर ब्रिज बनाया जाए। जिसकी व्यस्तता को देखते हुए शीघ्र ही ओव्हर ब्रिज का निर्माण किया जायेगा।

कोई भी घर बिना बिजली नहीं रहेगा
मुख्यमंत्री ने कहा कि घोड़ाडोंगरी का कोई भी मजरा टोला बिना बिजली के नहीं रहेगा। यहां सभी बच्चों को बिजली में पढ़ने का अधिकार है। विधायक ने मांग रखी है इसलिए इसे पूरा किया जाएगा। इसके अलावा जिनके पास पक्के मकान नहीं हैं उन्हें भी पक्के मकान बनाकर दिए जायेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने तेन्दूपत्ता संग्राहकों को साड़ी, छाता, चप्पल और कुप्पी बाटी है और अगले साल इन्हें फिर से दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोग चप्पल पर सवाल उठा रहे हैं। उन्हें गरीबों को दी राहत आंखों में चुभ रही है। कांग्रेसी चाहते हैं कि प्रदेश सरकार गरीब और महिलाओं को राहत प्रदान न करे लेकिन मैं दूसरी बार साड़ी, छाता, चप्पल और कुप्पी फिर से दूंगा।

आदिवासियों के झगड़े उनकी पंचायत मे निपटेंगे
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आदिवासी क्षेत्रों की समस्याएं थानों में नहीं उनकी पंचायतों में निपटाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि छोटी समस्याएं और छोटे-छोटे झगड़ों के लिए पुलिस का जाना ठीक नहीं है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !