MP NEWS: मंत्रियों को काले झंडे दिखाने आए 200 लोग गिरफ्तार @ Gwalior

15 September 2018

ग्वालियर। एससी एसटी एक्ट में हुए संशोधन का विरोध कर रहे करीब 200 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया गया। वो यहां "स्वच्छता ही सेवा" स्वच्छता पखवाड़ा के तहत आयोजित कार्यक्रम में आए मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मंत्री जयभान सिंह पवैया, मंत्री माया सिंह, मंत्री नारायण सिंह कुशवाह, इत्यादि को काले झंडे दिखाने आए थे। गिरफ्तार किए गए लोगों में सपाक्स के कार्यकर्ता भी शामिल हैं। 

"स्वच्छता ही सेवा" स्वच्छता पखवाड़ा के जिला स्तरीय कार्यक्रम की शुरुआत शनिवार को मंगलवाटिका से हुई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री और ग्वालियर के सांसद नरेंद्र सिंह तोमर थे। इसके अलावा कार्यक्रम में प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया, नगरीय विकास और आवास मंत्री माया सिंह, नवीन एवं नवकरणीय  मंत्री नारायण सिंह कुशवाह सहित भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद थे। एससी एसटी एक्ट का विरोध कर रहे लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी लगी वो बड़ी संख्या में इकठ्ठा होकर मंगलवाटिका पहुँच गए और हाथों में काले झंडे दिखाकर भाजपा नेताओं का विरोध करने लगे।

वहां मौजूद पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो पुलिस के साथ उनकी झूमाझटकी हो गई।  तत्काल मौके पर अतिरिक्त फ़ोर्स बुलाया गया और प्रदर्शनकारियों को अंदर जाने से रोक दिया।  लेकिन जब स्थिति संभलती नहीं दिखी तो पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि करीब 200 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया गया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week