सीएम हाउस का घेराव करने निकले अनुदेशकों/पर्यवेक्षकों को पुलिस ने रोका | MP EMPLOYEE NEWS

22 September 2018

भोपाल। अपनी एक सूत्रीय मांग को लेकर मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने जा रहे अनुदेशकों और पर्यवेक्षकों को पुलिस ने पॉलीटेक्निक चौराहे पर ही रोक दिया। प्रदेशाध्यक्ष डॉ रमेश द्विवेदी ने बताया कि वे अपनी मांगो को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी से मुलाकात करने अपने साथियों के साथ जा रहे लेकिन पुलिस ने उन्हें पालीटेक्निक चौराहे पर ही रोक दिया। संघ के पदाधिकारियों ने पुलिस के आला अधिकारियों से बात कि जिस पर एक प्रतिनिधि मंडल को पुलिस के अधिकारी सीएम हाउस ले गए। जहां उनकी चर्चा सीएम के निज सचिव संतोष शर्मा जी से कराई गई। चर्चा के बाद उनकी मांगो के निराकरण के लिए आश्वसन दिया गया। 

इसके बाद संघ के पदधिकारी केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तौमर के बंगले पर पहुंचे। यहां पदाधिकारियों ने तोमर से मुलाकात कर अपनी मांगो से अवगत कराया। तोमर ने संघ की मांगो का शीघ्र निराकरण करने का आश्वासन दिया। संघ के प्रांताध्यक्ष डॉ रमेश द्विवेदी ने चेतावनी देते हुए कहा कि उनका आंदोलन लगातार जारी रहेगा संघ के पदाधिकारी अब राज्य शिक्षा केन्द्र के दफ्तर पर बैठेंगे जब तक उनकी मांगे नही मानी जाती।  द्विवेदी ने कहा उनकी मांगे शीघ्र नही मानी गई तो वे 25 सितंबर को बीजेपी महाकुंभ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को ज्ञापन सौंपने भी जायेंगे।

ये है मांग
गुरुजी पात्रता परीक्षा वर्ष 2008 एवं 09 में सम्मलित 5126 अनुदेशक, पर्यवेक्षकों को शैक्षणिक योग्यता अनुभव के आधार पर गुरुजी की भांति संविदा शाला शिक्षक वर्ग-3 में पदस्थापना की जावे।

चर्चा में ये हुए शामिल
डॉ रमेश द्विवेदी प्रांताध्यक्ष, श्रीमती भानमति तिवारी, उमाशंकर स्वामी, गरिजा शंकर तिवारी, राजेश शर्मा, शरद तिवारी, विश्वनाथ शर्मा, चंद्रपाल राजपूत, शाशीक खरे, मसर्रत कुरैशी, श्रीमती अऩिता, रामफल राजपूत सहित बडी संख्या में संघ के पदाधिकारी शामिल हुए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->