बहादुर बेटी ने बलात्कार कर रहे समीर को अकेले ही खदेड़ डाला | MP NEWS

22 September 2018

इंदौर। मात्र 12 साल की मासूम बेटी ने गजब के साहस और सूझबूझ का परिचय दिया। समीर नाम के बदमाश ने उसे जाल में फंसा लिया था। वो समीर के चंगुल में थी लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी। सूझबूझ के साथ संघर्ष किया और बदमाश को अकेले ही खदेड़ डाला। 

झूठी सूचना देकर अंधेरे मैदान तक ले गया
भंवरकुंआ पुलिस के अनुसार चितावद में रहने वाली 12 साल की लड़की की शिकायत पर गणेश नगर में रहने वाले समीर वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित लड़की ने बताया कि वह गुरुवार रात 9 बजे गणेश पंडाल से दर्शन कर घर लौट रही थी। रास्ते में उसे समीर मिला। उसने लड़की से कहा कि कुछ लोग उसके बड़े भाई को मैदान में पीट रहे हैं। यह सुनकर लड़की मैदान में गई तो आरोपी भी उसके पीछे वहां पहुंच गया।

डरी नहीं, संघर्ष किया
अंधेरे में समीर ने लड़की का हाथ पकड़ा और उसे नीचे गिराकर अश्लील हरकत करने लगा। पीड़िता ने शोर मचाया तो आरोपी ने उसका मुंह अपने हाथ से दबा दिया। इसी दौरान पीड़िता के हाथ में पत्थर आ गया और उसने पत्थर से समीर पर हमला कर दिया। हमले से आरोपी की पकड़ कमजोर होते ही पीड़िता ने अपने आप को उसके चंगुल से आजाद कर लिया और शोर मचाते हुए भागी।

लगातार हमला करती रही, समीर को खदेड़ डाला
आरोपी भी उसके पीछे भागा। पीड़िता ने रास्ते में पड़े अन्य पत्थर उठाकर आरोपी पर फेंकना शुरू कर दिए साथ ही वह शोर भी मचाती रही। इससे घबराकर आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। बाद में परिजनों के साथ थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज कराई।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->