Loading...

मुरैना में कमलनाथ पर सवर्णों ने काले झंडे फेंके

भोपाल। हर हाल में सीएम की कुर्सी तक पहुंचने की जुगत में लगे कमलनाथ ने आज बाजार में उतरकर लोगों ने भारत बंद की अपील तक नहीं की। वो जनता को लुभाने के लिए मुरैना जा पहुंचे परंतु यहां उन्हे सवर्णों ने तीव्र विरोध का सामना करना पड़ रहा है। कमलनाथ एक सांसद भी हैं अत: उनके लिए मुरैना में कई तीखे सवाल उपस्थित हैं। 

एएनआई पत्रकार संदीप सिंह ने ताजा वीडियो शेयर किया है। इसमें साफ नजर आ रहा है कि सवर्णों ने कमलनाथ की गाड़ी को रोक लिया। वहां मौजूद पुलिस के सामने सवर्णों ने कमलनाथ के खिलाफ नारेबाजी की और काले झंडे दिखाए। इतना ही नहीं प्रदर्शनकारियों ने कमलनाथ की गाड़ी पर काले झंडे फैंक दिए। 

कमलनाथ के सुरक्षाकर्मियों एवं पुलिस ने मिलाकर प्रदर्शनकारियों को धकेला और रास्ता बनाने की कोशिश की। बता दें कि जातिवादी राजनीति के लिए मध्यप्रदेश का सबसे मुरैना संवेदनशील इलाका है। यहां एससी एसटी एक्ट का जबर्दस्त विरोध किया जा रहा है। नेताओं में दहशत इस कदर है कि इन दिनों वो अपनी कार और कुर्ता घर छोड़कर बाहर निकलते हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com