Advertisement

हिंदुओं की रक्षा के लिए किया है एट्रोसिटी एक्ट में संशोधन: LUN चेयरमैन | INDORE MP NEWS



भोपाल। मध्यप्रदेश लघु उद्योग विकास निगम के चेयरमैन एवं वरिष्ठ भाजपा नेता बा​बू सिंह रघुवंशी ने बयान दिया है कि अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम में जो संशोधन किया गया है वो हिंदुओं की रक्षा के लिए किया गया है। उनका कहना है कि यदि ऐसा ना करते तो हिंदू खतरे में आ जाते और विदेशी ताकतें हावी हो जातीं। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता बा​बू सिंह रघुवंशी ने रविवार को दावा किया कि देश और हिंदू समुदाय की रक्षा के लिए इन कानूनी बदलावों को मंजूरी दी गयी। वरिष्ठ भाजपा नेता बाबू सिंह रघुवंशी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि इस कानून (अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम) में संशोधन के लिए हमारी सरकार पर कोई दबाव नहीं था। हम देश और हिंदू समाज की रक्षा के लिए यह संशोधित कानून लायें हैं। 

उन्होंने दावा किया कि अगर सही समय पर यह संशोधन विधेयक संसद में नहीं लाया जाता, तो “विदेशी ताकतें” देश में हिंसा भड़का सकती थीं। बता दें कि बाबू सिंह रघुवंशी इंदौर मालवा के कद्दावर नेता कहे जाते हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com