युवक का कटा हुआ सिर मिला, घरवालों ने अंत्येष्ठि कर दी, पुलिस परेशान | KHANDWA MP NEWS

Advertisement

युवक का कटा हुआ सिर मिला, घरवालों ने अंत्येष्ठि कर दी, पुलिस परेशान | KHANDWA MP NEWS


खंडवा। क्या ऐसा हो सकता है कि किसी युवक का कटा हुआ सिर मिले और परिवारजन उसकी पुलिस को सूचना तक ना दें। यहां ऐसा हुआ है। बड़ा कब्रिस्तान क्षेत्र में रेलवे फिल्टर प्लांट के पीछे आबना नदी में युवक का कटा हुआ सिर देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। थोड़ी देर में वहां कुछ लोग पहुंचे और कटे सिर को गमछे में डालकर श्मशान ले गए और अंत्येष्ठि कर दी। इस बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस श्मशान पहुंची तो कटा हुआ सिर चिता पर जल रहा था। आसपास कोई नहीं था। 

कोतवाली थानांतर्गत बड़ा कब्रिस्तान के पीछे आबना नदी के किनारे बुधवार शाम एक अज्ञात युवक का कटा हुआ सिर मछुआरों ने देखा। कटे सिर को देखने पहुंचे कुछ लोगों में एक ने उसकी पहचान कर परिजनों को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही कुछ लोग वहां पहुंचे और कटे सिर को गमछे में लपेटकर श्मशान ले गए। यहां उन्होंने कटे सिर का अंतिम संस्कार कर दिया।

सूचना कोतवाली टीआई बीएल मंडलोई को मिली तो वे बाइक पर पहले आबना फिर श्मशान पहुंचे, लेकिन यहां उन्हें कटा सिर जलता हुआ दिखाई दिया। वे और उनके साथ पहुंचा बल परेशान था कि आखिर कटा हुआ सिर था किसका। उन्होंने मौके से जीआरपी, सीआईडी सहित अन्य खुफिया एजेंसियों को भी फोन लगाया, लेकिन कटे सिर की पहचान नहीं हो सकी। इसके बाद कुछ लोग श्मशान पहुंचे। 

मनोज यादव ने टीआई को बताया कि अशोक पिता सुरेश यादव (35) निवासी चिड़िया मैदान उसका बड़ा भाई था, चार दिन पहले पहले ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई थी, जीआरपी को केवल उसका धड़ मिला था सिर गायब था। हमने बगैर सिर के ही उसका अंतिम संस्कार किया था। आज सिर मिला तो उसकी भी अंत्येष्ठि कर दी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com