RATLAM: करणी सेना की धमकी के बाद, अमित शाह का दौरा स्थगित | MP NEWS

11 September 2018

इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का 12 सितंबर को होने वाला मध्यप्रदेश दौरा स्थगित कर दिया गया है। बता दें कि ​बीते रोज रतलाम की श्री राजपूत करणी सेना ने ऐलान किया था कि करीब 50 हजार करणी सैनिक अमित शाह का रास्ता रोकेंगे। इधर भाजपा की तैयारियां पूरी हो चुकीं थीं। 12 सितम्बर को उज्जैन में संभागीय पदाधिकारियों की मीटिंग और जावरा में किसान महा सम्मेलन का आयोजन किया गया था। 

आधिकारिक तौर पर दौरा टलने का कोई विशेष कारण तो सामने नहीं आया है लेकिन कहा जा रहा है कि बूथ प्रमुख व पालक संयोजकों के संभागीय सम्मेलन की तिथि में परिवर्तन होने के कारण दौरे में परिवर्तन हुआ है।  उज्जैन संभाग में होने वाले संभाग के पदाधिकारियों के आयोजन के संयोजक अनिल जैन ने मीडिया को बताया कि जल्द ही अमित शाह के आने की निर्धारित तिथि पता चल जाएगी। हालांकि उन्होंने यह बताया कि सम्मेलन के लिए तैयारियां जारी हैं।

बता दें कि इन दिनों मध्यप्रदेश में एससी एसटी एक्ट के खिलाफ छापामार विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेताओं को काले झंडे दिखाए जा रहे हैं। उनका घेराव कर उनसे सवाल पूछे जा रहे हैं। सीधी में सीएम शिवराज सिंह की बस पर पथराव हो चुका है। सीएम के मंच पर जूता भी फैंका जा चुका है। रतलाम में आज श्री राजपूत करणी सेना ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी कई जगह घेराव किया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week