INSURANCE क्लेम नहीं दे रही थी रिलायंस, मैनेजर चंद्रवंशी गिरफ्तार | BHOPAL MP NEWS

29 September 2018

भोपाल। एमपी नगर पुलिस ने रिलायंस जनरल इंश्योरेंस (RELIANCE GENERAL INSURANCE) के MANAGER KAMAL CHANDRAVANSHI को गिरफ्तार किया है। उन पर प्रथम अपर सदस्य मोटर दावा दुर्घटना प्राधिकरण बेगमगंज से जारी आदेश पर क्लेम न देने का आरोप है। इस पर प्राधिकरण ने रिकवरी/गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। वारंट तामील कराने की जिम्मेदारी MP NAGAR POLICE को सौंपी गई थी। 
एमपी नगर टीआई उपेंद्र भाटी के मुताबिक वर्ष 2008 में बेगमगंज में 50 वर्षीय भारत सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उनके परिवार ने प्रथम अपर सदस्य मोटर दावा दुर्घटना प्राधिकरण, बेगमगंज में मुआवजे के लिए अपील की।

सुनवाई के बाद प्रथम अपर सदस्य अरविंद रघुवंशी ने रिलायंस जनरल इंश्योरेंस को 6.25 लाख रुपए क्लेम देने के लिए आदेशित किया। इंश्योरेंस कंपनी का दफ्तर मानसरोवर काॅम्प्लेक्स में है। रिकवरी के लिए प्राधिकरण से गई टीम को भी कंपनी ने लौटा दिया था।

इस आधार पर प्राधिकरण ने 7 फीसदी ब्याज जोड़कर क्लेम राशि बढ़ाकर 8 लाख 89 हजार रुपए कर दी। साथ ही प्राधिकरण ने कंपनी के मैनेजर कमल चंद्रवंशी के खिलाफ वारंट जारी कर तामीली का जिम्मा एमपी नगर पुलिस को सौंपा था।  
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->