ULTRATECH CEMENT की बोरियों में राख, 4 गोदामों पर छापा: नकली कारोबार | BHOPAL MP NEWS

29 September 2018

भोपाल। ब्रांडेड सीमेंट कंपनी का नाम लिखी बोरियों में मिलावटी सीमेंट बेचने वाले दो गोदामों पर छोला मंदिर पुलिस ने छापा मारा। यहां अल्ट्राटेक कंपनी का नाम लिखी बोरियों में फ्लाइएश (राख) मिली सीमेंट भरी हुई थी। कंपनी के मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने ये कार्रवाई की। दोनों गोदाम संचालकों के खिलाफ धोखाधड़ी और कॉपीराइट एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। 

मुंबई निवासी 23 वर्षीय महेश आदन अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी में मैनेजर हैं। छोला मंदिर थाने के एसआई संतोष त्रिपाठी के मुताबिक महेश ने गुरुवार को कंपनी के नाम का गलत इस्तेमाल किए जाने की शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि उनकी कंपनी का नाम लिखी बोरियों में मिलावटी सीमेंट बेची जा रही है।

ये गड़बड़ी छोला मंदिर और सूखी सेवनिया थाना क्षेत्र के चार गोदामों में हो रही है। चारों गोदामों में खाली बोरियां लाई जाती हैं और मिलावटी सीमेंट भरी जाती है। शिकायत पर पुलिस ने रासला खेड़ी, मालीखेड़ी और खेजड़ा स्थित गोदाम पर छापे मारे। यहां से बोरियों में घटिया क्वालिटी का सीमेंट भरकर उसे बाजार में सस्ते दाम में बेची जा रही थी।

पुलिस का दावा है कि ये गड़बड़ी करीब महीनेभर से की जा रही थी। पुलिस ने बृजेश यादव और मोबिन खान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया है कि वे दूसरी कंपनियों से रिजेक्टेड सीमेंट खरीदते थे। मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week