Google: आपको भी मिल सकता है 1 लाख रुपए इनाम | MP NEWS

01 September 2018

नई दिल्ली। सर्च इंजन Google भी भारत में डिजिटल पेमेंट की दिशा में पांव पसारने की कोशिश में लगा है। गूगल ने Google Pay के जरिए इस दिशा में काम को तेज कर दिया है। गूगल ने पिछले साल ही अपना पेमेंट ऐप Google Tez लॉन्च किया था। जिसकी मदद से आप अपने बैंक अकाउंट को लिंक करके यूपीआई के जरिए पेमेंट कर सकते हैं। बाद में इसका नाम बदलकर Google Pay कर दिया गया। अब कंपनी ने लोगों को आकर्षित करने के लिए रिवॉर्ड स्कीम का भी ऐलान किया है।

Google Pay की मदद से जीते 1,00,000 रु का इनाम
गूगल ने गूगल पे को प्रमोट करने के लिए नया ऑफर निकाला है, जिसके तहत आप 1,00,000 रुपए तक का इनाम जीत सकते हैं। ये ऑफर गूगल पे के चुनिंदा लकी यूजर्स को ही मिलेगा। कुछ नियम और शर्तें के साथ इसे लागू किया गया है, जिसकी मदद से आप गूगल पे का इस्तेमाल कर 1,00,000 रुपए का रिवॉर्ड जीत सकते हैं। रिवॉर्ड की सीमा 5 रुपए से लेकर 1,00,000 रुपए तक की है। कंपनी इस ऑफर के तहत 5 करोड़ रुपए का इनाम बांटेगी।
  
किसे मिलेगा 1,00,000 रुपए का इनाम
अगर आप भी गूगल पे की मदद से एक लाख तक का रिवॉर्ड हासिल करना चाहते हैं तो सबसे पहले आप को गूगल पे एप डाउनलोड करना होगा। फिर इस एप की मदद से कम से कम 5 ट्रांजैक्शन करना होगा। ये ट्रांजैक्शन 18 सितम्बर सुबह 9 बजे से पहले करनी होंगी। हालांकि आपको बता दें कि इसके तहत कुछ खास पेमेंट को ही माना जाएगा, जैसे की गूगल पे यूजर को P2P और कैश मोड में ट्रांजैक्शन, किसी के बैंक अकाउंट में ट्रांजेक्शन, मर्चेंट्स को पेमेंट, मर्चेंट्स के बैंक अकाउंट में पेमेंट या फिर गूगल तेज UPI ID का इस्तेमाल कर पेमेंट किया गया हो।

गूगल देगा लोन
केवल इनाम ही नहीं बल्कि गूगल अब आपको लोन भी देगा। गूगल ने इस पेमेंट सर्विस की मदद से यूजर्स को इंस्टैंट लोन उपलब्ध कराने का ऐलान किया है। इसके लिए गूगल फेडरल बैंक, एचडीएफसी बैंक समेत कई दूसरे बैंकों से संपर्क कर रहा है। यूजर्स को बैंक के जरिए प्री एप्रूव लोन मिलेगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week