Advertisement

BHOPAL: अजहर ने अजय बनकर लड़की को फंसाया, संबंध बनाए फिर पीटा | CRIME NEWS



भोपाल। ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली युवती को शादी का झांसा देकर ज्यादती का मामला सामने आया है। आरोपी ने खुद को कुंवारा बताया था, बाद में पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। युवती द्वारा आरोपी की पत्नी से बात करने पर वह भड़क गया और पीएंडटी चौराहे पर सरेराह उसके साथ मारपीट कर दी। युवती की शिकायत पर टीटी नगर पुलिस ने ज्यादती, धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। 

टीआई आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक इलाके में रहने वाली 22 वर्षीय युवती एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। करीब तीन साल पहले एक मंदिर में उसकी पहचान बाणगंगा निवासी एक युवक से हुई थी। युवक ने अपना परिचय अजय शर्मा के रूप में दिया और खुद को कुंवारा बताया। इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं। कुछ दिनों बाद आरोपी उसे अपने दोस्त के घर ले गया और ज्यादती कर दी।

इसके बाद शादी का झांसा देकर वह अक्सर ऐसा करने लगा। इस बीच युवती को पता चला कि अजय का असल नाम अजहर अली है, जो पहले से शादीशुदा है। युवती ने इस संबंध में आरोपी की पत्नी से भी बात कर ली। इस बात पर वह भड़क गया। बुधवार दोपहर दोनों की मुलाकात पीएंडटी चौराहे पर हुई। नाराजगी में आरोपी ने युवती के साथ सरेराह मारपीट शुरू कर दी। एक राहगीर की सूचना पर टीटी नगर की एफआरवी वहां पहुंची और दोनों को थाने ले आई। यहां युवती ने पुलिस को पूरा वाकया बताया।