ट्वीटर पर शुरू हुआ हैशटेग 'चोरों का महाकुंभ' | #ChoronKaMahakumbh

24 September 2018

भोपाल। 25 सितम्बर को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन है। भाजपा ने इसे 'कार्यकर्ता महाकुंभ' नाम दिया है और इससे ठीक एक दिन पहले आज ट्वीटर पर #ChoronKaMahakumbh ट्रेंड करने लगा है। रिपोटिंग टाइम 7:54 बजे रात तक इस पर 7360 ट्वीट आ चुके थे। बता दें कि भाजपा ने अपने कार्यकर्ता सम्मेलन को विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक कार्यक्रम बताया है। 

हैशटेग 'चोरों का महाकुंभ' के तहत लोग भाजपा नेताओं की कलई खोल रहे हैं। कई गड़े मुर्दे उखाड़े जा रहे हैं। मध्यप्रदेश एवं देश के दिग्गज नेताओं के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामलों की जानकारी साझा की जा रही है। इसके अलावा उनके खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का भी फिर से सुर्ख किया जा रहा है। 

हैशटेग 'चोरों का महाकुंभ' के तहत सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित मध्यप्रदेश के आधा दर्जन से ज्यादा मंत्रियों को टारगेट किया गया है। व्यापमं घोटाला, ईटेंडर घोटाला, माखन जाटव हत्याकांड, सहित उन सभी मामलों को उठाया जा रहा है जो पिछले 15 साल में भाजपा के दामन पर दाग लगाते आ रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी और अध्यक्ष अमित शाह के अलावा सीएम शिवराज सिंह, कैलाश विजयवर्गीय, लाल सिंह आर्य, गौरीशंकर शेजवार, डॉ. नरोत्तम मिश्रा जैसे दिग्गज मंत्रियों को टारगेट किया जा रहा है। 

फेसबुक पर भी शुरू हो गया #ChoronKaMahakumbh

समाचार लिखते खबर आ रही है कि अब हैशटेग 'चोरों का महाकुंभ' फेसबुक पर भी शुरू हो गया है। इसमें भी वही सबकुछ चल रहा है जो ट्वीटर पर चल रहा था। कुल मिलाकर इंटरनेट पर कल तक कार्यकर्ता महाकुंभ के विज्ञापन और दावे, अपीलें नजर आ रहीं थीं अब हैशटेग 'चोरों का महाकुंभ' नजर आने लगा है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->