Advertisement

काला झंडा: लोग सिंधिया की CAR से चिपक गए, बमुश्किल बचकर निकले: VIDEO | SHIVPURI MP NEWS



ग्वालियर। खबर शिवपुरी जिले की कोलरस विधानसभा से आ रही है। यहां कुछ समय पहले ही उपचुनाव में जनता ने शिवराज सिंह द्वारा तमाम विकास कार्य कराए जाने के बावजूद ज्योतिरादित्य सिंधिया की बात मानकर उनके प्रत्याशी महेंद्र सिंह को चुना था। आज सिंधिया को यहीं पर जबर्दस्त विरोध का सामना करना पड़ा। सपाक्स के लोगों ने काले झंडे दिखाए तो सिंधिया समर्थकों ने उन पर हमला कर दिया। इस बार सपाक्स ने भी पलटवार किया और ग्रामीण भी सपाक्स के साथ हो लिए। हालात यह बने कि कांग्रेसियों ने सिंधिया की कार के आसपास सुरक्षा चक्र बनाया और बड़ी मुश्किल से सिंधिया को तनाव वाले क्षेत्र से बाहर निकाला जा सका। 

सासंद सिंधिया विधायक महेंद्र यादव के गांव खतौरा से महिला सशक्तिकरण के कार्यक्रम से भाग लेकर लोट रहे थे। ईसागढ खतौरा रोड पर गिदौंरा ग्राम के पास का उक्त घटनाक्रम घटा। सपाक्स के कार्यकर्ता काला झंडा लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे। शुक्रवार को भी सिंधिया समर्थकों ने सपाक्स के प्रदर्शनकारियों के साथ मारपीट की थी। आज भी वही दोहराया गया। सिंधिया समर्थकों ने काला झंडा थामे कार्यकर्ताओं से हाथापाई शुरू कर दी लेकिन इस बार सपाक्स के लोगों ने भी पलटवार किया और संघर्ष शुरू हो गया। देखते ही देखते ग्रामीण भी सपाक्स के साथ आ गए और जिस कार में ज्योतिरादित्य सिंधिया सवार थे उसके आसपास तनावपूर्ण स्थिति निर्मित हो गई। पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज किया। 

सिंधिया को सुरक्षा घेरे में बचाकर निकाला गया
सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की कार के आसपास सिंधिया समर्थक चिपक गए ताकि कोई पत्थर या काला झंडा सिंधिया तक ना पहुंच पाए। बड़ी मुश्किल से सिंधिया को सुरक्षित निकाला जा सका। मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com