Loading...

महाकुंभ से पहले BJP को बड़ा नुक्सान: कैबिनेट दर्जा मंत्री का इस्तीफा | MP ELECTION NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी 25 तारीख को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारियां कर रही है और 24 सितम्बर को शिवराज सिंह सरकार की दर्जा प्राप्त कैबिनेट मंत्री पद्मा शुक्ला ने अपने पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाया है। वे मध्य प्रदेश समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष हैं। 

कहा जा रहा है कि वे सोमवार को छिंदवाड़ा में कमलनाथ से मिलकर कांग्रेस की सदस्यता लेंगी। पदमा शुक्ला ने पिछली बार बीजेपी से संजय पाठक के खिलाफ चुनाव लड़ा था। तब संजय पाठक कांग्रेस में थे। सूत्रों का कहना है कि अब संजय पाठक भाजपा में आ गए हैं अत: पद्मा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी। 

पद्मा शुक्ला 2013 के चुनाव में विजयराघवगढ़ विधानसभा से बीजेपी की उम्मीदवार थीं। बताया जा रहा है कि पदमा शुक्ला ने इस्तीफा कटनी में संजय पाठक के विरोध के चलते दिया है। पदमा शुक्ला को विजयराघवगढ़ से बीजेपी की कद्दावर नेता माना जाता है। उनके इस फैसले से बीजेपी में हड़कंप मच गया है। हालांकि अभी इस मामले में किसी भी नेता का बयान सामने नहीं आया है।

मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com