BJP की चुनावी स्कीम: 95 रुपए में JioPhone और 6 माह तक अनलिमिटेड DATA

14 September 2018

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह ने गरीबों के बिजली बिल माफ किए तो राजस्थान में सीएम वसुंधरा राजे ने भी लुभावनी बंपर स्कीम पेश कर दी है। रिलायंस जियो से साझेदारी करते हुए राजस्थान सरकार मात्र 95 रुपए में नया JioPhone और 6 माह तक अनलिमिटेड डाटा उपलब्ध करा रही है। 

जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ?
इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए राजस्थान यूजर्स को सबसे पहले JioPhone खरीदना होगा जिसकी कीमत 1,095 रुपये है। फिर वैध Bhamashah कार्ड नंबर के साथ जियो रिटेल स्टोर पर जाना होगा। रिटेलर यूजर के Bhamashah कार्ड नंबर के जरिए उसकी निजी जानकारी को कंफर्म करेगा। इसके बाद आप अपने आधार नंबर के जरिए इस सिम को एक्टिवेट कर सकते हैं। ऐसा करने से उन्हें JioPhone के साथ 95 रुपये का टैरिफ प्लान मिल जाएगा जिसकी वैधता 6 महीने की है।

सरकार 1000 रुपए रिफंड कर देगी
इसके अलावा एक और खबर सामने आ रही है जिसके तहत राजस्थान सरकार यूजर के अकाउंट में 500 रुपये जमा करा देगी। इसके बाद जियो यूजर्स को अपने फोन में Bhamashah ऐप डाउनलोड करनी होगी। इसे ओपन कर आपको सर्विस एक्टिवेट करनी होगी। इसके बाद Bhamashah नंबर को ऑथेन्टिकेट करना होगा। ऐसा करने से आपके मोबाइल वॉलेट में दोबारा 500 रुपये जमा कर दिए जाएंगे। आपको बता दें कि यह स्कीम केवल JioPhone के लिए ही वैध है। इसका सीधा मतलब यह है कि यूजर्स को यह फोन फ्री में ही मिल जाएगा। क्योंकि उन्हें सरकार की तरफ से 1000 रुपये रिफंड कर दिए जाएंगे।  

जानें 95 रुपये की प्लान डिटेल्स:
इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी। इस प्लान की वैधता 6 महीने यानी 168 दिन होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि एक महीने की प्लान की वैधता 28 दिन होती है तो 6 महीने की 28*6= 168 दिन होगी। कॉलिंग के अलावा यूजर्स को 126 जीबी डाटा 4जी डाटा दिया जाएगा। फिलहाल यह नहीं बताया गया है कि यूजर्स को एक दिन का कितना डाटा दिया जाएगा लेकिन खबरों के मुताबिक 750 एमबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा। इसके अलावा एसएमएस बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts