कटआउट के बाद राहुल की बस से भी दिग्विजय सिंह गायब | BHOPAL MP NEWS

Advertisement

कटआउट के बाद राहुल की बस से भी दिग्विजय सिंह गायब | BHOPAL MP NEWS


भोपाल। यह दिग्विजय सिंह को अपमानित करने की ​साजिश है या हाईकमान से आए संकेत का असर। मध्यप्रदेश में कांग्रेस को एकता के सूत्र में पिरो रहे कांग्रेस के सबसे कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह का कटआउट राहुल गांधी के सभास्थल से गायब है। यहां कांग्रेस के सभी नेताओं के कटआउट हैं, परंतु दिग्विजय सिंह का नहीं है। इतना ही नहीं राहुल गांधी जिस बस में सवार होकर रोड शो पर निकले हैं, उसमें भी ​दिग्विजय सिंह नहीं हैं। इसे लेकर राजनीति​ गर्मा गई है। 

सबके कटआउट लगे बस दिग्विजय सिंह नहीं है
राहुल गांधी की सभा भेल के दशहरा मैदान में होने वाली है। यहां राहुल के साथ कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, विवेक तन्खा, सुरेश पचौरी, अजय सिंह, अरुण यादव और कांतिलाल भूरिया के कटआउट तो लगे हैं लेकिन दिग्विजय के कटआउट गायब हैं। ये कट आउट 25 से 26 फीट के हैं।

वहीं यह मामला सामने आने के बाद बवाल मच गया है। एक ओर जहां कांग्रेस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही हैं तो वहीं बीजेपी को निशाना साधने का मौका मिल गया है। बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस में हर कोई मुख्यमंत्री बनना चाहता है। इसी कारण ऐसा हुआ है और कमलनाथ और सिंधिया ने खुद को दिखाने के लिए दिग्विजय का कटआउट नहीं लगवाया।

पत्रकार नईम कुर्रेशी ने बताया कि मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा के मुताबिक़ बस में उनके साथ कमलनाथ, दीपक बाबरिया, सिंधिया, दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी, अजय सिंह, अरुण यादव , विवेक तनखा, कांतिलाल भूरिया, राजमणि पटेल, आरिफ़ अकील मौजूद हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com